ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya, 10 Sept Preview: अभि को मौत के मुंह से बचा लिया अब बेटी की जान कैसे बचाएगी प्रज्ञा, खतरे में रिया

Kumkum Bhagya प्रज्ञा की बड़ी बेटी पर मुसीबत आने वाली है। दरअसल, गणपति बप्पा की मूर्ति पर चढ़ाए गए लाखों के कीमती हार पर दो चोरों की नजर है। वो चोर हर में दाखिल हो चुके हैं और प्लान कर रहे हैं कि कैसे भी करके वह हार उड़ाले जाएंगे

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya Show, Kumkum bhagya Online In Hindi, kumkum bhagya, pragya abhi, rhea, Kumkum Bhagya full Episode, Television news, Entertainment news, Bollywood newsशो कुमकुम भाग्य

 Kumkum Bhagya, 10 Sept Latest Episode: शो कुमकुम भाग्य में इस वक्त कहानी काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर आ चुकी है। अभि-प्रज्ञा ने गणेश पूजन पंडाल पर एक दूसरे को देख लिया है। प्रज्ञा अभि पर झूमर गिरने से बचा लेती है। तो वहीं अब प्रज्ञा की बड़ी बेटी पर मुसीबत आने वाली है। दरअसल, गणपति बप्पा की मूर्ति पर चढ़ाए गए लाखों के कीमती हार पर दो चोरों की नजर है। वो चोर घर में दाखिल हो चुके हैं और प्लान कर रहे हैं कि कैसे भी करके वह हार उड़ा ले जाएंगे।

चोरों का पिछला झूमर वाला प्लान तो प्रज्ञा ने फेल करवा दिया। तो वहीं अब चोर एक नया प्लान बना रहे हैं। पहला चोर दूसरे को आइडिया देता है कि वह यहां से किसी एक शख्स को ढाल बनाएगा और धमकी देकर हार उतरवा लेगा।

ऐसे में चोरों के निशाने पर अभि की बेटी रिया आएगी। रिया अपनी दोस्तों के बीच खड़ी बातें कर रही होगी। ऐसे में आज के एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जिससे रिया चोरों के जाल में फंस जाएगी और चोरों की चाकू की नोंक पर आ जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=bAN5lc0d4IU

बता दें, पिछले दिनों शो में महाएपिसोड दिखाया गया था जिसमें प्रज्ञा और आभि का महामिलन हुआ था। फैंस को अभि-प्रज्ञा के मिलन की बहुत आस थी। लंबे वक्त के बाद सही पर अब अभि प्रज्ञा को स्क्रीन पर साथ दिखाया गया।

गणपति बप्पा के पूजा पंडाल में अभि प्रज्ञा की मुलाकात होता है। मिस्टर मेहरा के घर गणपति उत्सव का आयोजन होता है। प्राची  अपनी मां को कहती है कि उसके परिवार को भी उत्सव में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। लेकिन प्रज्ञा पहले आने से मना करती है।

बाद में जब  वह पंडाल पहुंचती है तो अभि के घरवाले उसे देख लेते हैं और बहुत खुश हो जाते हैं। घरवाले अभि को बताते हैं कि प्रज्ञा यहीं है। इसके बाद वह प्रज्ञा को ढूंढने लगता है। इस बीच झूमर अभि पर गिरने वाला होता है। तभी प्रज्ञा झूमर की टूटी रस्सी कोस पकड़ लेती है औऱ अभि के ऊपर गिरने से बचा लेती है।

(और Entertainment News पढ़ें)

Next Stories
1 Tujhse Hai Raabta 10 September 2019 written update: कल्याणी के साथ हो सकती है कोई अनहोनी!, रंगे हाथ पकड़ी गई स्वरा
2 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai : कार्तिक के लिए नायरा और वेदिका दोनों ने रखा तीज व्रत, अब आगे क्या..
3 KBC 11: बिना लाइफ लाइन हो पाएगी हिमांशु धूरिया की नैया पार, 1 करोड़ के सवाल का जवाब देकर बनेंगे करोड़पति?
ये पढ़ा क्या?
X