ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya: प्राची के सामने आएगा अभि-प्रज्ञा का ये राज, ‘कुमकुम भाग्य’ की कहानी में आयेगा ये ट्विस्ट

Kumkum Bhagya: 'कुमकुम भाग्य' शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में अब प्राची के सामने अभि-प्रज्ञा का एक राज सामने आने वाला है।

Kumkum Bhagya May 25, 2019 Preview Video: शो में प्राची के सामने आने वाला एक बड़ा सच।

Kumkum Bhagya Show: जी टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में हर वीक चौंकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। अब कहानी में नया मोड़ आ गया है सालों बाद प्रज्ञा-अभि की मुलाकात में दोनों के साथ हादसा हो जाता है। इसके बाद प्रज्ञा-अभि की बेटी प्राची को दोनों के बीच कोई कनेक्शन होने का शक होता है। ऐसे में प्राची घर पर अभि के बारे में सवाल पूछती है। हालांकि प्रज्ञा नहीं चाहती है कि प्राची के सामने यह खुलासा हो कि अभि की बेटी वही है।

प्राची घर पर कहती है कि मां उस इंसान के लिए मंदिर में प्रार्थना कर रही थी कि उसकी जान बच जाए। लेकिन जब उसने यही सवाल मां से किया तो उन्होंने उसे डांट दिया और उस इंसान की बात करने से भी इंकार कर दिया। प्राची ने कहा कि मां ने उससे कहा है कि यदि वह आगे भी इस तरह का सवाल पूछेगी तो वह भी वही करेगी जो उसने करने की कोशिश की थी, खुदकुशी।

जिसके बाद ताई जी प्रज्ञा से कहती हैं कि प्राची जो सवाल पूछ रही है, वह उसे टाले नहीं। क्योंकि वह देख रही है कि एक उसकी मां को एक अंजान आदमी से इतना लगाव है जितना केवल एक औरत को उसके पति से होता है। वह जवाब नहीं भी देगी तो वह ढूंढ लेगी। ऐसे में आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रज्ञा खुद प्राची से अभि का सच बताएगी या प्राची को खुद से पता चल जाएगा यह राज?

कुमकुम भाग्य शो ऑनएयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो टॉप 5 पर बना हुआ है। दर्शकों को अभि-प्रज्ञा के बीच की केमेस्ट्री भी खूब पसंद आती है। यही कारण कि शो के स्टार्स को लोग उनके किरदार के नाम से ही जानते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X