ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya, 07 oct 2019 Preview Episode: अभि और प्रज्ञा के बिगड़ते रिश्ते, ऋषि की गिरफ्तारी से आई दोनों के बीच दरार

Kumkum Bhagya, 07 oct 2019 Upcoming Episode: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा और अभि पुलिस स्टेशन में हुए वाक्ये के बारे में बहस करते हैं और ऋषि की गिरफ्तारी को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं।

Kumkum Bhagya: प्रज्ञा और अभि की तस्वीर

Kumkum Bhagya, 07 oct 2019 Preview Episode: टीवी का लोकप्रिय शो Kumkum Bhagya दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। Kumkum Bhagya के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा और अभि पुलिस स्टेशन में हुए वाक्ये के बारे में बहस करते हुए नजर आएंगे। प्रज्ञा इस बात से हैरान है कि अभि ने ऋषि की पिटाई की है। वहीं इस पूरे मामले पर अभि, प्रियंका को समझाते हुए कहता है कि ये ऋषि के बारे में नहीं है, लेकिन तुम बताओ क्या प्रियंका को न्याय मिल रहा है।

प्रज्ञा कहती है कि ऋषि की जगह प्रियंका को जेल में होना चाहिए था। अभि,प्रज्ञा से कहता है कि एक महिला होने के बावजूद वो इतनी बेरहम कैसे हो सकती है। इसपर प्रज्ञा कहती है कि वो सच्चाई और झूठ के बीच का अंतर जानती है जिसे तुम (अभि) समझ नहीं पा रहे हो। अब देखना होगा कि क्या ऋषि की गिरफ्तारी प्रज्ञा और अभि को अलग कर देगी?

वहीं पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्राची और शाहाना सरला के साथ घर लौटते हैं लेकिन प्रज्ञा और ऋषि घर पर नहीं मिलते हैं। वहीं रिया, प्रियंका को अपने दोस्तों के साथ पार्टी में ले जाती है और प्रियंका उसके और ऋषि के बारे में सबको सच बताती है लेकिन कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता है।

Live Blog

Highlights

    16:50 (IST)07 Oct 2019
    क्या आ जाएगी अभि और प्रज्ञा के रिश्तों में दरार

    प्रज्ञा इस बात से हैरान है कि अभि ने ऋषि की पिटाई की है। अभि,प्रज्ञा से कहता है कि एक महिला होने के बावजूद वो इतनी बेरहम कैसे हो सकती है। इसपर प्रज्ञा कहती है कि वो सच्चाई और झूठ के बीच का अंतर जानती है जिसे वो कभी नहीं समझ सकता।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: पारस के लिए बिग बॉस की लड़कियां ही दीवानी नहीं, बाहर भी हैं 3 गर्लफ्रेंड
    2 Bigg Boss Tamil 3 Finale Winner Written Updates: मुगेन रॉव ने बिग बॉस तमिल 3 का जीता टाइटल खिताब, लॉसीलिया ने दी बधाई
    3 Superstar Singer Grand Finale Winner Written Updates: 9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी बनी इंडिया की पहली सुपरस्टार सिंगर, कैप्टन नितिन कुमार को दिया जीत का श्रेय
      यह पढ़ा क्या?
    X