ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 6 दिसंबर फुल एपिसोड: अभि से बात करने के पहले ही आलिया ने डॉक्टर को भगाया

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि के डॉक्टर के पास पहुंचने से पहले ही आलिया और तनु वहां पहुंच कर उसे धमकी देते हैं कि अगर उसने अभि को कुछ भी बताया तो वे उसके साथ बुरा बर्ताव करेंगे। डॉक्टर वहां से भाग जाती है।

Author नई दिल्ली | December 7, 2016 9:39 AM
आलिया ने डॉक्टर को भागने पर मजबूर किया

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में तनु और आलिया, डॉक्टर से कहती हैं कि वो उनके भाई को अपने झांसे में नहीं ले सकती। अगर वो भाई को कुछ बताएगी तो वो उसे शाबासी नहीं देंगे बल्कि वो उसे इस बात के लिए पनिश करेंगे। तभी वहां अभि आता है। आलिया सोचती है कि डॉक्टर के कुछ बोलने से पहले ही उसे अभि को सारी बातें बता देगी। अभि उन दोनों को वहां देखकर चौंक जाता है। पूरब खुश होता है कि यहां डॉक्टर और आलिया साथ में हैं अभि को सच्चाई का पता करने में ज्यादा मेहनत करनी नहीं पड़ेगी। आलिया, अभि से कुछ कहने वाली होती है कि पूरब, अभि को डॉक्टर के पास बात करने के लिए लेकर जाता है। तनु, अभि को कहती है कि वो इतनी टेंशन में क्यों है और यहां क्यों आया है। पूरब, आलिया से बातें करता है कि अब उसका झूठ आलिया के सामने आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। वो कहता है कि जब अभि की याद्दाश्त वापस आ जाएगी तो वो सोच भी नहीं सकती कि उसका क्या हाल होगा। अभि और पूरब दोनों मिल कर डॉक्टर को ढ़ूंढ़ते हैं। प्रज्ञा, दादी से बताती है कि अभि और पूरब दोनों डॉक्टर के पास सच्चाई का पता करने गए हैं। दादी कहती है कि इसके बाद प्रज्ञा को अभि से कोई दूर नहीं कर सकता। आलिया, सोचती है कि उसे खुद को बचाने की आखिरी कोशिश नहीं छोड़नी चाहिए।

वो अभि से कहती है कि वो जिस उद्देश्य से डॉक्टर के पास आए हैं वो भी उसी उद्देश्य से यहां आई है। पूरब आकर बताता है कि वो डॉक्टर पीछे के रास्ते से निकल कर भाग गई। आलिया कहती है कि वे दोनों उससे बातें कर रहे थे तो वो यहीं थी लेकिन वो पूरब की वजह से यहां से भाग गई। आलिया, अभि से कहती है कि वो डॉक्टर को सजा दिलवाकर रहेगी। वो पूरब से कहती है कि वो कुछ भी कर ले उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

प्रज्ञा, अपने घर पर आती है। उसका मूड खराब देखकर उसकी मां और बीजी पूछते हैं कि बात क्या है। वो बताती है कि आलिया और तनु की वजह से डॉक्टर अपने क्लिनिक से भाग गई। वरना अभि और पूरब मिलकर उस डॉक्टर से पूछताछ करके सच्चाई का पता लगा लेते। बीजी उन्हें कहती है कि उनके साथ अच्छा ही होगा। प्रज्ञा कहती है कि उसे बहुत बुरा लग रहा है। सरला उसे समझाती है कि अभि उसे दोस्त नहीं बल्कि दोस्त से कुछ ज्यादा समझता है इसलिए वो उसके लिए इतना कर रहा है वरना कोई किसी दोस्त के लिए इतना नहीं करता है। वो कहती है कि वे दोनों अभि से ज्यादा दिन तक नहीं बच पायेंगे। वो ये भी कहती है कि उसने इतने दिन इंतजार किया है तो कुछ दिन और कर ले।

तनु, आलिया से कहती है कि उसे जब पता चला कि डॉक्टर जब भाग गई तो उसे बहुत सुकून मिला। आलिया भी कहती है कि उसे भी इस बात से बहुत डर लग रहा था। वो कहती है कि उसने कुछ नहीं किया है जबकि वो खुद ही डर से वहां से भाग गई थी। वो कहती है कि डॉक्टर अपने होमटाउन चली गई है और तब तक हमें इस मैटर को खतम कर देना है और इस बीच प्रज्ञा का भी काम तमाम कर देना है।

Read Also: कुमकुम भाग्य 5 दिसंबर फुल एपिसोड: डॉक्टर ने आलिया को दी धमकी, कहा वो उसके भाई अभि को सारी बातें बता देगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App