ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 3 जनवरी फुल एपिसोड: आलिया ने स्वीकारा, पूरब से अपने प्यार का बदला लिया

kumkum Bhagya Full Episode: आलिया , तनु और निखिल के सामने स्वीकार करती है कि उसने पूरब से अपने प्यार का बदला लिया है। इधर पूरब, प्रज्ञा से कहता है कि जैसा वो वैसा कुछ नहीं है सच कुछ और ही है।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 10:18 PM
प्रज्ञा, पूरब से हुई नाराज

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि आलिया कहती है कि पूरब से वो एक समय में बहुत प्यार करती थी और उसने उसे धोखा दिया उसके बाद ही उसने उसके साथ ऐसा करने का प्लान बनाया। वो कहती है कि उसने एक ही तीर से दो शिकार किये हैं। तनु उससे पूछती है कि लेकिन उसने उन दोनों की फोटो का सिचुएशन कैसे बनाया। निखिल उन्हें बताता है कि उसमें उनका प्लान था जिसमें उसने प्रज्ञा को किडनैप किया ताकि वो फिर पूरब को फोन करके उसे अपने पास बुलाए और उसके बाद हमारा प्लान कामयाब हो जाए। तनु, आलिया को उसके काम के लिए थैंक्यु कहती है। आलिया इसके बाद भी परेशान दिखती है। तनु के पूछने पर वो कहती है कि वो पूरब के जवाब से परेशान है कि पूरब ने प्रज्ञा को लेकर ऐसा क्यों कहा कि वो उससे प्यार करता है या फिर उसके दिमाग में क्या चल रहा है। दूसरी तरफ दादी, आलिया को काफी कोसती है कि उसने तो भाई बहन के रिश्ते को भी नहीं छोड़ा। प्रज्ञा कहती है कि आलिया तो थी ही ऐसी लेकिन पूरब को ऐसा नहीं करना चाहिए था उसने सबके सामने झूठ क्यों कहा। वो कहती है कि वो कुछ और ही सोच रही थी लेकिन पूरब ने वो किया जो वो सोच भी नहीं सकती। वो कहती है कि उसने जो भी किया बहुत गलत किया। तभी वहां पूरब आता है। प्रज्ञा उसे देखकर उस पर चिल्लाती है। वो कहती है कि जहां एक तरफ वो अभि से दूरियां कम करना चाह रही है और दूसरी तरफ वो उससे उसकी दूरियां बढ़ा रहा है। वो उससे जवाब मांगती है कि उसने ऐसा क्यों किया। वो कहती है कि वो आलिया की तरफ है या हमारे तरफ है। पूरब कहता है कि उसने जो भी किया है सही किया है और वो बेमतलब उस पर शक कर रही है। वो कहता है कि वो कभी ऐसा नही कर सकता था और न ही सोच सकता है। दादी भी कहती है कि उसने सबको शर्मिंदा कर दिया है।

पूरब उन सबको समझाने की कोशिश करता है वो कहता है कि उसने जो भी किया है प्रज्ञा और अभि को करीब लाने के लिए किया है। वो कहता है कि उसने सिचुएशंस की नजाकत को समझते हुए ऐसा जवाब दिया था क्योंकि उसके पास और कोई विकल्प नहीं था। निखिल कहता है कि पूरब ने भावावेश में आकर ये सब किया और जब वो इस चीज से बाहर आएगा तो वो सब कुछ खो चुका होगा। आलिया कहती है कि अगर अभि को पूरब की बात पर यकीन हो जाता है तो इस रिश्ते से प्रज्ञा, अभि की भाभी होगी और जितना वो भाई को जानती है वो कभी अपनी भाभी को उस नजर से नहीं देखेंगे।

दादी और दासी पूरब से कहते हैं कि वो कैसे कह सकता है कि उसने आलिया का प्लान उल्टा कर दिया है। पूरब कहता है कि ऐसा करने से अभि के मन में जो भी है वो सब उसके जुबां पर आ जाएगा।

Read Alsoकुमकुम भाग्य 2 जनवरी फुल एपिसोड: पूरब ने सबके सामने कहा, वो प्रज्ञा से प्यार करता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X