ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 28 दिसंबर फुल एपिसोड: अभि और तनु का संगीत सेरमनी हुई कैंसिल

kumkum Bhagya Full Episode: प्रज्ञा को गुंडे पकड़ लेते हैं और उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देते हैं। इधर अभि, प्रज्ञा के नहीं आने से काफी डिस्टर्ब रहता है।

Author नई दिल्ली | December 29, 2016 09:29 am
गुंडों ने प्रज्ञा को बर्बाद करने की धमकी दी

जी टीवी’ पर प्रासरित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि गुंडे, प्रज्ञा को कहते हैं कि वे उनके चेहरे पर तेजाब फेंक कर उसका चेहरा बर्बाद कर देंगे ताकि वो पूरी उम्र किसी को अपनी शक्ल भी ना दिखा सके। घर पर मिताली कहती है कि वो चाहती है कि प्रज्ञा वापस आकर इस घर की बहू बन जाए क्योंकि उसे इस संगीत फंक्शन को अटैंड करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है। दादी कहती है कि वो यहां ज्यादा बकवास ना करे और दासी कहती है कि प्रज्ञा चाह कर भी यहां नहीं सकती है क्योंकि अभि ने तो खुद ही अपनी संगीत के लिए हामी भरी है। वो मिताली से कहती है कि वो सोच रही हैं कि प्रज्ञा यहां आकर सबका मनोरंजन करेगी तो ऐसा कुछ नहीं होगा क्योंकि वो अभि की कभी इंसल्ट नहीं होने देगी। प्रज्ञा उन गुंडों से हाथ जोड़ कर मिन्नतें करती है कि वे उन्हें छोड़ दे लेकिन गुंडे उनपर फब्तियां कसते हैं औऱ उसे बर्बाद करने की धमकी देते हैं। वे उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करते हैं साथ ही उसे काफी हर्ट भी करते हैं। अचानक से प्रज्ञा में कहां से ताकत आती है वो उनके चंगुल से किसी तरह से भाग निकलती है लेकिन वे उन्हें फिर से ढ़ूंढ़ते हैं। तब तक वो वहां छुपती रहती है। वो अपना मोबाईल ढ़ूंढ़ती है लेकिन उसका बैग उसके पास नहीं होता है। इधर अभि और तनु फंक्शन में मीडिया के सवालों का जवाब देते हैं। अभि कहीं खोया रहता है और मीडिया के सवालों का जवाब भी नहीं दे पाता है। तनु की मां दादी के पास आकर कहती है कि अभि और तनु की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। आलिया, तनु की मां को निखिल से मिलवाती है।

दूसरी तरफ अभि, प्रज्ञा के बारे में सोच सोच कर परेशान हो जाता है। वो पूरब को फोन करके उसे पूछता है। पूरब उसे कहता है कि उसे प्रज्ञा के बारे में कुछ पता नहीं है। वो कहता है कि उसे आजकल अपने दोस्त से ज्यादा प्रज्ञा की फिक्र है। तनु, मीडिया के सामने पोज देने के लिए अभि को बुलाती है। पूरब उसे कहता है कि उसकी संगीत और शादी तनु से करनी है तो फिर वो तनु को छोड़कर प्रज्ञा पर क्यों ध्यान दे रहा है। वो कहता है कि ऐसी लड़कियों के लिए वो अपना समय बर्बाद ना करे। पूरब कहता है कि उसे ऐसा लग रहा है कि प्रज्ञा अगर फंक्शन में नहीं आई तो वो अपनी संगीत ही नहीं करेगा। अभि, तनु को डांस के लिए मना कर देता है लेकिन आलिया उसे मना लेती है।

इधर अभि, तनु के साथ स्टेज पर डांस करता है। दादी उसे डांस करते देखकर नाराज होती है। प्रज्ञा, अभि को फोन करती है लेकिन अभि फोन नहीं उठाता है। इसके बाद वो पूरब को फोन करती है। वो उसे लोकेशन के बारे में क्लु देती है। पूरब उसे तसल्ली देता है कि वो उसे जल्दी से आकर उसे ढ़ूंढ़ लेगा। अभि सोचता है कि पार्टी भी खत्म होने वाली है औऱ प्रज्ञा अभी तक नहीं आई। वो उस पर नाराज होता है कि उसे अगर नहीं आना था तो वो उसकी फिक्र क्यों कर रहा है। तभी डांस के समय तनु के पैर पर अभि का पैर पड़ जाता है और वो दर्द से तड़पने लगती है। दादी और दासी दोनों उसे इस हालत में देखकर खुश होते हैं।

Read Also: कुमकुम भाग्य 27 दिसंबर फुल एपिसोड: तनु के संगीत प्रोग्राम से आलिया ने प्रज्ञा को करवाया किडनैप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App