ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 19 जनवरी फुल एपिसोड: अभि ने प्रज्ञा औऱ पूरब का इंगेजमेंट अनाउंस किया

Kumkum Bhagya Full Episode: अभि, सबके सामने प्रज्ञा और पूरब के इंगेजमेंट की मूहूर्त निकलवाता है। आलिया और तनु ये देख कर काफी खुश होेते हैं।

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 19 January, Kumkum Bhagya full episode, Kumkum Bhagya Zee tv, Kumkum Bhagya Abhi Pragya, Kumkum Bhagya full Episode online, t news in Hindi, Television news in Hindi, Entertainment newsअभि ने प्रज्ञा और पूरब की एंगेजमेंट फिक्स की

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि तनु और आलिया दोनों मिलकर अभि को प्रज्ञा के खिलाफ भड़काते हैं। वे उनका इस तरह से ब्रेनवॉश करते हैं कि अभि, प्रज्ञा का पूरब के साथ शादी करवाने का मन बना लेता है। अभि के मुंह से फुग्गी सुन कर आलिया को बुरा लगता है और वो उसे कहती है कि पूरब के डंप करने से वो स्ट्रेस मे ना चली जाए तो उन्हें मिलकर उनके लिए कुछ करना होगा।

प्रज्ञा, पूरब से पूछता है कि उसने दादी को क्या बताया है कि वो इतनी खुश क्यों है। पूरब से कहता है कि कोई बात नहीं है वो ऐसे ही खुश होती रहती हैं। अभि सभी को घर पर इकट्ठा करता है क्योंकि वो सबके सामने कुछ अनाउंसमेंट करने वाला होता है। अभि, घर पर पंडित को बुलवाता है। वो उनसे बातें करता है। दादी और प्रज्ञा अभि को ऐसे देखकर काफी करेशान हो जाते हैं कि उसके दिमाग में क्या प्लान चल रहा है। पूरब, अभि से पूछता है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है। अभि कहता है कि वो सबसे पहले उसे ही बताएगा। वो कहता है कि उसने उसे माफ कर दिया और यहां तक कि उसकी दोस्ती और भी गहरी हो जाएगी।

वो पूरब से प्रॉमिस करवाता है कि वो उसकी बात मानेगा। पंडित जी कहते है कि परसों का दिन सबसे अच्छा मूहूर्त का दिन है। तनु को लगता है कि वो उसकी अभि के शादी के लिए निकाला गया मूहूर्त है तो वो अभि को इसके लिए थैंक्यु कहती है। अभि कहता है कि ये उनकी शादी की डेट नहीं बल्कि किसी और की शादी की डेट निकलवा रहा है। दादी उससे पूछती हैं कि अगर ऐसा नही है तो वो किसकी शादी की बात कर रहा है। अभि कहता है कि वो प्रज्ञा और पूरब के इंगेजमेंट की डेट निकलवा रहा है। दादी और अभि के ताऊ इस बात पर अपनी सहमति नहीं देते हैं, वे कहते है कि वे ऐसे प्रज्ञा की शादी तय नहीं कर सकता है। पूरब और प्रज्ञा इस बात के लिए मना करते हैं लेकिन अभि पूरब को मनाते हुए कहता है कि उसे तो खुद को लकी मानना चाहिए कि इतनी अच्छी लड़की से उसकी शादी होने जा रही है। वो प्रज्ञा को शादी मैटेरियल कहता है।

Read Also: कुमकुम भाग्य 18 जनवरी फुल एपिसोड: अभि ने प्रज्ञा और पूरब की शादी करवाने का किया फैसला

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस: शादी से पहले मोना से बोले मनु- प्यारी लग रही हो, प्लान चेंज कर सकते हैं क्या ?
2 बिग बॉस 10, 18 जनवरी फुल एपिसोड: मोना और विक्रांत की हुई बिग बॉस के घर पर शादी, मोना की फैमिली और भोजपुरी कलाकार हुए शामिल
3 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 18 जनवरी फुल एपिसोड: बिजनेस अवॉर्ड फंक्शन में देव का सामना हुआ सोनाक्षी से
कोरोना टीकाकरण
X