ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 11 जनवरी फुल एपिसोड: पूरब लड़की छेड़ने के मामले में गिरफ्तार हुआ

Kumkum Bhagya Full Episode: पूरब रेस्ट्रां में नशे में किसी लड़की को छेड़ देता है। इसके बाद वो लड़की सबके सामने पूरब की इंसल्ट करती है साथ ही पुलिस को बुलवा कर उसे अरेस्ट करवा देती है।

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 11 January, Kumkum Bhagya full episode, Kumkum Bhagya Zee tv, Kumkum Bhagya Abhi Pragya, Kumkum Bhagya full Episode online, t news in Hindi, Television news in Hindi, Entertainment newsकुमकुम भाग्य में पूरब हुआ गिरफ्तार

‘जी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आपने देखा कि प्रज्ञा, अभि से पूछती है कि तनु किसी और के साथ डांस कर रही है तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। अभि कहता है कि आजकल तनु कुछ भी करती है तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो कहता है कि लेकिन वो उसके साथ पूरी रात डांस कर सकता है। प्रज्ञा पूछती है कि वो उसकी कौन लगती है। लेकिन अभि इसका कुछ जवाब नहीं दे पाता है। इधर पूरब जिस लड़की के साथ डांस कर रहा होता है वो लड़की उसे थप्पड़ मार देती है। वो कहती है कि वो नशे में उसे डांस फ्लोर पर छेड़ रहा था। वो सबके सामने पूरब की बेइज्जती करती है। यहां अभि, पूरब की तरफ से उसे सफाई देता है कि पूरब ऐसा वैसा लड़का नहीं है। तभी वो लड़की फोन कर के पुलिस को बुला लेती है। अभि, पूरब की तरफ से उस लड़की से माफी मांगता है। वो कहती है कि उसकी गर्लफ्रेंड अभि के साथ डांस कर रही थी तो वो उसके साथ चांस मार रहा था।

तभी वहां पुलिस आ जाती है। लड़की, पूरब की तरफ इशारा करके कहती है कि उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाए। प्रज्ञा के कहने पर भी पूरब किसी की बात नहीं मानता है। वो कहता है कि लड़की जो कह रही है सही है क्योंकि नशे में कोई कुछ भी कर सकता है। प्रज्ञा और पूरब, पुलिस से पूरब को माफ कर देने को कहते हैं। इधर तनु, आलिया को फोन करके उसे रेस्ट्रां की घटना बारे में बताती है। आलिया परेशान हो जाती है कि पूरब के मन में क्या चल रहा है कि वो ऐसी ऐसी व्यवहार कर रहा है। तनु, अभि को घर वापस चलने को कहती है लेकिन अभि कहता है कि वो प्रज्ञा और पूरब को मुसीबत में छोड़ कर नहीं जा सकता है। प्रज्ञा और अभि, पूरब को छुड़वाने के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं। पुलिस कहती है कि मोलेस्टेशन का मामला है जिसमें पूरब इतनी आसानी से नहीं छूट सकता है। पुलिस से परमीशन लेकर प्रज्ञा, पूरब से मिलने जेल के पास जाती है। पूरब कहता है कि उसे कुछ नहीं होगा तो वो ज्यादा उसके लिए चिंता न करे और वो अभि का साथ दे। प्रज्ञा कहती है कि वो जरुर कुछ छिपा रहा है, और उसने सब जान बूझ कर किया है। पूरब एक्सेप्ट कर लेता है कि उसने सब जान बूझ कर किया है, क्योंकि वो अभि को उससे मिलाना चाहता था।

Read Also: कुमकुम भाग्य 10 जनवरी फुल एपिसोड: अभि को याद आए प्रज्ञा के साथ बिताये दिन

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10 जनवरी फुल एपिसोड: लोपा और बानी हुई टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर
2 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 10 जनवरी फुल एपिसोड: सोनाक्षी ने देव को पांच करोड लौटाने के लिए ये क्या कर दिया
3 कुमकुम भाग्य 10 जनवरी फुल एपिसोड: अभि को याद आए प्रज्ञा के साथ बिताये दिन