ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 8 January 2020 Preview Episode: प्राची और प्रज्ञा को साथ देखकर चौंक जाएगा अभि, क्या खुल जाएगा सबसे बड़ा राज?

Kumkum Bhagya, 8 January 2020 Preview/New Episode: प्रज्ञा ये कहती हुई नजर आती है कि प्राची की प्रिंसिपल ने उसे फोन किया और किसी काम से कॉलेज आने के लिए कहा। प्रज्ञा को इस बात का डर सता रहा है कि हो न हो प्राची जरूर मुसीबत में होगी। वहीं अभि और विक्रम भी प्रिंसिपल के साथ ही कॉलेज में बैठे हैं।

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 8 Jan 2020, Kumkum Bhagya Preview Episode, Kumkum Bhagya 8 January 2020 Episode, Prachi Principal Calls Pragya To Talk, kumkum bHagya New Episode, Bollywood News, Television News, Entertainment NewsKumkum Bhagya: प्राची और प्रज्ञा को साथ देखकर चौंक जाएगा अभि

Kumkum Bhagya, 8 January 2020 Preview/New Episode: कुमकुम भाग्य में इस वक्त दर्शकों को प्राची और रणबीर के बीच लव एंगल देखने को मिल रहा है जिसे फैंस काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। फिलहाल कुमकुम भाग्य की कहानी दिलचस्प मोड़ पर है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द ऐसा होने वाला है जिसकी फैंस को उम्मीद नहीं होगी। दरअसल आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रज्ञा घर पर है और बेटी प्राची के लिए चिंतित दिख रही है।

प्रज्ञा ये कहती हुई नजर आती है कि प्राची की प्रिंसिपल ने उसे फोन किया और किसी काम से कॉलेज आने के लिए कहा। प्रज्ञा को इस बात का डर सता रहा है कि हो न हो प्राची जरूर मुसीबत में होगी। वहीं अभि और विक्रम भी प्रिंसिपल के साथ ही कॉलेज में बैठे हैं। वहीं प्रिंसिपल का कहना है कि वो प्राची की माँ के आने पर ही किसी विषय पर चर्चा करेंगे।

अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभि को पता चल जाएगा कि प्रज्ञा ही प्राची की मां है। अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर ये अभि के साथ-साथ फैंस के लिए भी काफी ज्यादा सरप्राइजिंग रहेगा।

वहीं कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो फिर बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि रणबीर, प्राची को बिना प्रपोज किए चला जाता है। प्राची घर जाती है और दुपट्टे को अपनी दराज में पाती है। वो अभी भी इस बात को लेकर आश्चर्यचकित है कि उसने कॉलेज में उसी दुपट्टे को कैसे देखा। रिया की दोस्त डिम्पी प्राची के फेक एमएमएस को देखती है और चौंक जाती है।
क्योंकि वो इन सब बातों से अनजान है कि ये सब रिया की योजना है।

वहीं रिया संजू से कहती है कि उसने प्राची के फेक एमएमएस को अलग नंबर से और हर उस ग्रुप में भेजा है जहाँ रणबीर नहीं है। कॉलेज में अगले दिन, प्राची ने पाया कि हर कोई उसके साथ अजीब व्यवहार कर रहा है। प्राची एक व्यक्ति को उसकी एमएमएस क्लिप के साथ देखती है और रोने के लिए वॉशरूम जाती है। रणबीर को कॉलेज जाने पर एमएमएस के बारे में पता चलता है। रणबीर को प्राची पर पूरा यकीन है वो प्राची से कहता है कि वो जानता है कि ये नकली है और इन कठिन हालातों में वो उसका साथ देने का वादा करता है।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 8 January 2020 Written Update Episode: लुटेरों ने दी प्रीता को गोली मारने की धमकी, क्या करण बचा पाएगा प्रीता की जान?
2 पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट के आने से सीजन 13 अब और होगा टेड़ा, विंदू दारा की एंट्री से बढ़ेगी असीम रियाज की टेंशन
3 शहनाज गिल संग गलत बर्ताव को लेकर ट्रोल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला, Twitter पर वायरल हुआ वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X