ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 8 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: संग्राम के जाल से भागने में पूरब कामयाब हुआ

kumkum bhagya full Episode: शराब की बोतल तोड़कर और रस्सी काट संग्राम के जाल से भागने में पूरब कामयाब हुआ.....
kumkum bhagya: दिशा और पूरब का सच आया सबके सामने, शादी टूटी

आज के एपिसोड में मुन्नी के हाथों पूजा के मंडप में पानी गिरने से पंडित उसपर नाराज होता है कि ये बहुत बड़ी बात है और ये शादी को तोड़ने समान है। अभि कहता है कि उसे परवाह नहीं है कि पूजा ठीक से हुई या नहीं हुई, वो प्रज्ञा का साथ देता है और कहता है कि वो तो पहले भी इस पूजा को नहीं करवाना चाहता था। उसके लिए अभी प्रज्ञा के साथ होना ज्यादा जरूरी है। उसका प्यार उसके लिए मायने रखता है।

तनु और आलिया को ये सब देखकर लगता है कि उनका प्लान खराब हो सकता है। अभि प्रज्ञा को अपने साथ ले जाता है, दादी परेशान हो जाती है। परिवार के लोग उन्हें कहते हैं कि अभि और प्रज्ञा के बीच का प्यार मायने रखता है।
अभि को प्रज्ञा के पैर की चिंता होती है। मुन्नी उसे हल्दी वाला दूध लेने भेज देती है। आलिया और तनु को लगता है कि उन्हें अभि के अंधे प्यार को तोड़ने के लिए कुछ तो बड़ा प्लान करना होगा।
वहीं दूसरी तरफ संग्राम अपने लोगों के साथ दिशा के घर पहुंचते हैं। दिशा उसे देखकर दुखी हो जाती है। दिशा ये सोचकर भी परेशान होती है कि पूरब को कैसे बचाया जा सकता है। दिशा अपनी बुआ को बताने की कोशिश करती है कि संग्राम एक अच्छा व्यक्ति नहीं है। बुआ कहती है कि उसके वास चुपचाप उससे शादी करने की अलावा कोई रास्ता नहीं है।
वहीं संग्राम सिंह के गुंडे पूरब को ताना मारते हैं और उसी के सामने पीने बैठ जाते हैं। थोड़ी देर बाद वो बोतल छोड़कर चले जाते हैं।
संग्राम सिंह दिशा की सुंदरता को गलत निगाह से देखता है और उसके पिता से वादा करता है कि वो उसका बहुत अच्छे से ध्यान रखेगा।
जब दिशा मंडप में जा रही होती है तो उसके पिता उसकी तरफ देखते तक नहीं है। वो शादी के लिए मंडप में बैठ जाती है।
वहीं पूरब उस बोतल को तोड़ता है और किसी तरह रस्सी काटने की कोशिश करता है। पूरब बेसमेंट से निकलने में कामयाब हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.