Kumkum Bhagya 6 March 2020 Preview Episode: प्राची बनी रणबीर की दुल्हनिया, क्या जाने अनजाने हो जाएगी दोनों की शादी?

Kumkum Bhagya 6 March 2020 Preview Episode: प्राची सगाई पर पहुँचती है और रणबीर से कहती है कि डिंपल ने कहा कि वह पहुंच जाएगी लेकिन किसी कारणवश उसे देर हो जाएगी। जिसके बाद…

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 6 March 2020, Kumkum Bhagya Online Episode, Kumkum Bhagya Preview Episode, Kumkum Bhagya 6 March 2020 Preview Episode, Pragya, Ranbir, Kumkum bhagya natak, Kumkum Bhagya new Episode, Kumkum bhagya cast, Kumkum bhagya serial, Kumkum Bhagya 6 March Preview, कुमकुम भाग्य, Kumkum Bhagya Full Episode, entertainment news, bollywood news, television news
Kumkum Bhagya: प्राची बनी रणबीर की दुल्हनिया जाने अनजाने हो जाएगी शादी

Kumkum Bhagya 6 March 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की कहानी काफी दिलचस्प मोड़ ले चुकी है। शो में रणबीर और प्राची के बीच लव एंगल को दिखाया जा रहा है। कुमकुम भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। प्राची सगाई पर पहुँचती है और रणबीर से कहती है कि डिंपल ने कहा कि वह पहुंच जाएगी लेकिन किसी कारणवश उसे देर हो जाएगी।

प्राची ने डिंपल का इंतजार करने के बारे में सोचा लेकिन उसे लगा कि इस खतरे के हालत में डिंपल पर ज्यादा भरोसा करना ठीक नहीं रहेगा। वह रणबीर से कहती है कि उसने डिंपल के बजाय खुद नकली दुल्हन के रूप में तैयार होने का फैसला किया है। रणबीर प्राची से पूछता है कि क्या वह वास्तव में उसकी दुल्हन बनना चाहती है। इस दौरान प्राची, रणबीर से कुछ भी कहने से बचती है लेकिन उसकी आंखों में रणबीर के लिए प्यार साफ झलकता है।

नकली दुल्हन बनकर आई प्राची की जाने अनजाने में रणबीर के साथ सचमुच की शादी हो जाएगी ऐसा पूरा माहौल बना हुआ है। अब देखना होगा कि इस दौरान क्या-क्या होता है जो भी हो लेकिन फैंस के लिए आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होगा। वहीं अगर कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि प्राची डिंपल को घर पर दुल्हन के रूप में तैयार होने में मदद करती है। उसने डिंपल और रणबीर के साथ फोटो क्लिक करने की योजना बनाई ताकि साबित हो सके कि वे शादीशुदा हैं।

सरिता अधिक विश्वसनीय दिखने के लिए माला और सिंदूर लाती है। प्राची ने रणबीर के सिर पर टीका लगाया और उसके गले में माला डाल दी। प्राची ऐसा महसूस करती है कि जैसे वह वास्तव में रणबीर से शादी कर रही है। आलिया माया के पिता से बात करती है। वहीं रणबीर को भरोसा है कि प्राची उसे बचा लेगी। प्राची सगाई के लिए डिंपल के घर जाती है लेकिन उसे पता चलता है कि डिंपल दूसरे शूट के लिए शहर से बाहर चली गई है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट