ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya, 6 January Preview Episode: रिया ने वायरल किया प्राची का MMS, क्या रणबीर पता लगा पाएगा सच्चाई?

Kumkum Bhagya 6 January 2020 Preview/upcoming episode: रिया ने प्राची को बदनाम करने के लिए संजू की मदद से उसका फेक एमएमएस बनाकर वायरल करने का प्लान किया है। प्राची को रणबीर के करीब आता देख आखिरकार रिया...

Kumkum Bhagya: रिया ने वायरल किया प्राची का MMS

Kumkum Bhagya 6 January 2020 Preview/upcoming episode: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को नया एंगल देखने को मिलेगा शो में रणबीर और प्राची के बीच लव एंगल दिखाया जाने वाला है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रणबीर प्राची के घर के बाहर उसको प्रपोज करने के लिए खड़ा रहता है लेकिन बार-बार उसके जहन में रिया का ख्याल आ जाता है जिसके चलते वो अपने दिल की बात कह पाने में हिचकिचा रहा है।

अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि रणबीर हिम्मत जुटा कर प्राची के सामने अपने दिल की बात बोल देगा। रणबीर जब अपने दिल की बात प्राची से बोलेगा तो जहां एक ओर प्राची के चेहरे पर चमक आ जाएगी वहीं दूसरी तरफ रणबीर को प्राची को प्रपोज करते हुए रिया देख लेगी। रिया, रणबीर को प्राची के करीब जाता देख टूट जाती है। ऐसे में दर्शकों को रिया का खतरनाक रूप देखने को मिलेगा।

रिया ने प्राची को बदनाम करने के लिए संजू की मदद से उसका फेक एमएमएस बनाकर वायरल करने का प्लान किया है लेकिन कहीं न कहीं रिया के दिमाग में प्राची की मां प्रज्ञा को लेकर विचार उठते हैं और वो खुदको ऐसा करने से रोकती है लेकिन जब उसने रणबीर को प्राची के करीब जाते देखा तो उसने बिना देरी के प्राची का फेक एमएमएस वायरल कर दिया।

रिया ने बदले के चलते ऐसा किया है लेकिन इन सबके बीच इस बार रणबीर प्राची का साथ देते हुए नजर आएगा। रणबीर कोशिश करेगा उस शख्स का पता लगाने की जिसने प्राची को बदनाम करने के लिए ऐसा किया है। आज नहीं तो कल रणबीर को इस बात की सच्चाई पता चल जाएगी कि प्राची को बदनाम करने के पीछे कोई और नहीं बल्कि रिया है।

अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रिया की सच्चाई बेनकाब होने पर उसका पिता अभि उसे माफ कर पाता है या नहीं वहीं इस सच्चाई के सामने आते ही प्रज्ञा पर क्या बीतेगी क्योंकि हो न हो प्रज्ञा अभी भी रिया को अपनी बेटी की तरह ही मानती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 6 January, Preview Episode: करण को प्रीता से बचाने के लिए माहिरा चलेगी ये चाल
2 Naagin 4, January 5 Preview Episode: नागरानी मान्यता पहुंची तिलस्मी रेगिस्तान, दिखेगा बृंदा का नागिन अवतार
3 Bigg Boss 13: अजय देवगन का खुलासा, काजोल को नहीं पता प्याज़ किलो में मिलते हैं या पीस में..
ये पढ़ा क्या?
X