ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 4 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: तनु और आलिया ने फंसाया मुन्नी को नए जाल में, संग्राम दिशा को धमकाता है

kumkum bhagya full Episode: संग्राम दिशा से कहता है कि उसने बाजार में सबके सामने थप्पड़ मारा था, अब वो उससे शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा....

kumkum bhagya: पूरब ने की दिशा से शादी

राज दादी को बताता है कि अभि और प्रज्ञा की पूजा के प्रसाद के लिए छप्पन भोग तैयार है! उधर आलिया तनु को बताती है कि उसके पास पूजा खराब करने का प्लान है! पूरब सोच रहा है कि वो किसी तरह अभि से बात करे तो वह कुछ करेगा। वो यह सोच कर परेशान है कि आखिर वो खुद को बचाये या दिशा को, उसे दिशा की भी चिंता होती है।
बुआ दिशा के पिता को बताती हैं कि उन्होंने हमेशा उससे कहा था, वह दिशा को ज्यादा फ्रीडम न दें। संग्राम सिंह वहां आता है और सबको रोता देख मुस्कुरा रहा होता है। अगले पल वो अपने किए पर माफी मांगता है, वो कहता है कि वो सिर्फ उनके झूठ को सबके सामने पेश करना चाहता था। बुआ कहती हैं कि अब दिशा से शादी कौन करेगा और रोने लग जाती हैं।
संग्राम सिंह कहता है, वह दिशा से शादी करने के लिए तैयार हैं और भरोसा दिलाता हैं कि मैं दिशा के साथ कुछ भी बुरा नहीं होने दूंगा, मैं आपके बोझ को अपनी जिम्मेदारी बनाऊंगा। बुआ ये सुनकर खुश हो जाती है। दिशा के पिता भी पूछते हैं, क्या वो सही कह रहा है। संग्राम सिंह हां में सर हिलाता है, और दिशा को अपने साथ भेजने के लिए कहता है। दिशा के पिता इससे सहमत होते हैं लेकिन कहते हैं कि अब उनके पास अब शादी की व्यवस्था करने के लिए पैसा नहीं है। संग्राम सिंह कहते हैं कि मैं इसी मंडप में दिशा से शादी करने के लिए तैयार हूं। बुआ संग्राम की बातें सुनकर कहती है, की आपको दामाद नहीं मिला, बल्कि एक भगवान का दूत मिला है। वह दिशा को सब बताने के लिए जाती है। लेकिन संग्राम सिंह कहते हैं कि वो खुद दिशा को सब बताना चाहते हैं।
तनु मुन्नी से उसके नयी साड़ी पहनने का कारण पूछती है कि वह साड़ी पहन कर घर में क्यों घूम रही है। मुन्नी कहती हैं कि वह आज बहुत खुश है। वह पूछती है कहीं तुम मुझसे जल तो नहीं रही हो। दिशा सोचती है कि अच्छा है कि वह कायर प्रदीप से बच गयी। दिशा अपने लिए पूरब जैसे लड़के की प्रार्थना करती है।
तभी वहां संग्राम सिंह आता है दिशा इसे अपना कमरा बताते हुए संग्राम को वापस जाने के लिए कहती है। संग्राम का कहता है कि उसे खुद दिशा के पिता ने उसके पास भेजा है। वो कहते हैं कि वह आज ही उससे शादी करेगा। दिशा को बिलकुल चौंक जाती है। संग्राम सिंह हंसता है कि आखिर अब वो किससे मदद मांगेगी। दिशा सोचती है कि मेरे पिताजी ऐसा नहीं कर सकते। संग्राम सिंह कहते हैं कि उसके पापा और बुआ दोनों बहुत खुश हैं और अगर तुमने शादी के लिए मना किया तो तुम्हारे पिता को दिल का दौरा पड़ सकता है।
वह कहता की तुमने मुझे बाजार में थप्पड़ मारा था, अब देखना कैसे तुम्हारी जिंदगी को बर्बाद कर दूंगा। उधर दादी, अभि को लेकर पूजा की तैयारी में हैं, पंडित जी भी प्रज्ञा का इंतजार कर रहे होते हैं। मिताली और तनु अपने प्लान में लगे हुए हैं और मून्नी परेशान है कि आखिर वो किसका साथ दे। अगर वो मिताली और तनु की बात मानती है तो दादी की तबियत खराब हो जाएगी। मून्नी इसी कशमकश में उलझी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App