ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य, 30 मई 2017 फुल एपिसोड: वापस डेंजर जोन में जा पहुंची प्रज्ञा, क्या बचा पाएगी अपने अभी को!

kumkum bhagya Full Episode: आदी फिर निखिल की आवाज पहचान जाता है और उससे पूछता है कि क्या तुम निखिल हो? लो , इस तरफ प्रज्ञा गुंडों के पास पहुंच भी गई।

Author Updated: May 30, 2017 11:56 PM
kumkum bhagya, pragya: जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा गुंडों के अड्डे पर जा पहुंचती है।

जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा गुंडों के अड्डे पर जा पहुंचती है। वहीं आदी वहां से निकलने के लिए छटपटा रहा है। तभी गुंडे आदी के पास और उसे डराने की कोशिश करते हैं। तभी आदी उनपर हावी होने की कोशिश करता है। गुंडे बेवकूफ हैं, इसलिए वह उसकी बात में आ जाते हैं। इस तरफ प्रज्ञा वायरलेस से सब कुछ सुन रही है। वह मन ही मन घबरा रही है कि कहीं गुंडे अभी को कोई नुकसान न पहुंचा देँ। गुंडे कहते हैं कि अब तो तेरी मौत है काश प्रज्ञा यहां होती तो तुम दोनों को यहां साथ मारा जा सकता। डमरू अपना चमचमाता चाकू अभी को मारने केलिए निकालता ही है कि तभी वहां निखिल आ जाता है।

दरअसल निखिल परेशान है कि वह क्या करे। आलिया अभी का भाई है और उसे मारने में उसे हिचकिचाहट हो रही है। इस बीच तनू का फोन उसे आता है। वह उसे बताती है कि आलिया यहां से निकल चुकी है। अभी को कुछ मत करना। तनू उसे बताती है कि आलिया बहुत गुस्से में है इसलिए अभी को खरोंच तक नहीं आनी चाहिए। वहीं निखिल सोचता है कि इधर उसे मारने के लिए आलिया आ रही है और यहां उसने अभी को मारने के लिए डमरू को अभी के पास भेज दिया है। इस दौरान वह डमरू को अभी को मारने से रोकता है।

आदी फिर निखिल की आवाज पहचान जाता है। और उससे पूछता है कि क्या तुम निखिल हो? लो , इस तरफ प्रज्ञा गुंडों के पास पहुंच भी गई। प्रज्ञा अंदर अभी के पास जाने का रास्ता खोज रही है। तबी चालाकी से वह पहले पहरेदार गुंडे को डंडे से मार कर बेहोश कर देती है। इधर अभी निखिल को पहचान चुका है। तबी निखिल गुंडों के साथ हंसने लगता है और ऐसा प्रटेंड करता है कि वह निखिल नहीं। दरअसल निखिल ने मास्क पहना हुआ है जिसकी वजह से उसका चेहरा पहचानना मुश्किल हो रहा है।

इधर फ्रज्ञा की मां सबको बताती है कि प्रज्ञा का फोन आया था। साथ ही वह ये भी बताती है कि अभी अब वहां कैद कर लिया गया है। घर वाले अब अभी के लिए परेशान हो जाते हैं। तबी दादी भरोसा जताती है कि अभी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।इस तरफ आलिया भी उसी जगह पर आ पहुंचती है।तभी निखिल वहां आ जाता है। क्या प्रज्ञा अबी को निखिल के चंगुल से बचा पाएगी। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के अपडेट्स।

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ये है मोहब्बतें, 30 मई 2017 फुल एपिसोड: रौशनी के एक झूठ के कारण, जेल की हवा खाने को मजबूर हुआ आदी!
2 इन आलीशान गाड़ियों के मालिक हैं आपके चहेते टीवी स्टार्स, जानिए क्या आपसे मिलती है पसंद-नापसंद
3 टीवी शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ का एक साल पूरा, रुबिना दिलेक ने इंस्टाग्राम पर लिखी अपनी फीलिंग्स