ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: माया के बहकावे में आई प्राची, रणवीर की तबाही का कारण बनने जा रही प्रज्ञा की बेटी

Kumkum Bhagya, 3 Feb 2020, Preview Episode: अब माया रणवीर को परेशान कर रही है औऱ प्राची के सामने बेचारी बन कर उसका साथ पा रही है ताकि वह रणवीर को न बचाए।

Kumkum Bhagya, कुमकुम भाग्य, Kumkum Bhagya 3 Feb 2020, Kumkum Bhagya Preview Episode, Kumkum Bhagya 3 Feb 2020 Episode, Kumkum Bhagya Online Full Episode, Pragya Daughter Prachi, Maya, Ranveer, pRACHI, ALIYA, rHEA, ENTERTAINMENT NEWS, BOLLYWOOD NEWS, TELEVISION NEWSकुमकुम भाग्य में प्राची

Kumkum Bhagya, 3 Feb 2020, Preview Episode: जीटीवी के शो कुमकुम भाग्य में नया मोड़ आ चुका है। रिया का प्लान खराब होते होते इतना खराब हो गया है कि अब रणवीर उसमें फंस गया है। रिया ने प्राचीसे बदला लेने के लिए रणवीर तक को फंसा दिया। अब माया रणवीर को परेशान कर रही है औऱ प्राची के सामने बेचारी बन कर उसका साथ पा रही है ताकि वह रणवीर को न बचाए। शुरुआत में प्राची ने रणवीर पर यकीन किया था। लेकिन माया की चाल तब कामयाब हो गई जब उसने प्राची से कहा कि ‘मैं मर जानाचाहती हूं’ इसके बाद वह ट्रक के नीचे आने  वाली होती है। तभी प्राची उसे बचा लेती है।

अब रणवीर को इस बारे में नहीं पता होता कि प्राची ने पार्टी बदल ली है। प्राची कहती है कि अगर माया अपनी जान देने को तैयार है इसका मतलब वह सच कह रही है। इसी के बाद से वह रणवीर की बैरी बन जाती है और कहती है कि वह रणवीर को उसके किए की सजा दिलवाकर रहेगी।

जब आलिया को इस इफेक्ट का पता चलता हैतो वह रणवीर के पास दौड़ते हुए एक्सक्लूजिव खबर लाती है कि प्राची बदल गई है औऱ उसने रणवीर का साथ छोड़ दिया है। पहले तो रणवीर इस बात को मानता नहीं लेकिन जब उसे प्राची के बयान के बारे में पता चलता है तो वह टूट जाता है। अब आगे क्या होगा?

अब प्राची को प्रज्ञा भी समझाएगी कि रणवीर गलत लड़का नहीं है। रणवीर बिलकुल सही है और उसने कभी भी कुछ गलत नहीं किया। लेकिन प्राची अपनी मां की बात भी नहीं सुनेगी और कहेगी कि उसे पता है कि रणवीर कितना सही है।

तो क्या रणवीर जेल की सलाखों के पीछे अपनी जवानी काट देगा? क्या रणवीर औऱ प्राची का प्यार अधूरा रह जाएगा? यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरहान खान ने Bigg Boss मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा- TRP के लिए मेरी और पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ का किया इस्तेमाल
2 शादी के 12 दिन बाद ही पति से अलग हो गईं Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट, पांचवीं शादी तोड़ने की बताई ये वजह
3 Bigg Boss 13: सलमान खान ने हिमांशी को लगाई लताड़, सुपरस्टार का रवैया देख सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़के लोग
IPL 2020 LIVE
X