ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 3 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: मुन्नी ने पहना अभि के नाम का मंगलसूत्र, दिशा का रिश्ता टूटा

kumkum bhagya full Episode: दिशा के मंगेतर और परिवार ने पूरब के साथ रात बिताने पर तोड़ा रिश्ता....
kumkum bhagya: मुन्नी ने पहना अभि के नाम का मंगलसूत्र, दिशा का रिश्ता टूटा

पूरब दिशा के परिवार को सच बताने की कोशिश करता है पर संग्राम सिंह के लोग उसके मुंह में कपड़ा डाल कर रोक देते हैं।

वहीं दिशा के पिता दिशा के मंगेतर प्रदीप और उसके परिवार से माफी मांगते हैं और उनसे दिशा को स्वीकार करने के लिए कहते हैं। प्रदीप की मां बिना कुछ सुने दिशा को अपनाने से मना कर देती है। प्रदीप दिशा के पिता से माफी मांगता है और कहता है कि दिशा ने एक रात पूरब के साथ बिताई है इसलिए वो अब उसे स्वीकार नहीं कर सकता है। दिशा की बुआ प्रदीप से सब भूलने के लिए कहती है लेकिन वो उनकी बात भी नहीं सुनता है।
वहीं दूसरी तरफ अभि मुन्नी को लाल साड़ी में देखता है और प्रज्ञा के साथ बिताए पलों को याद करने लगता है। मुन्नी अभि से पूछती है कि वो कैसी लग रही है तो अभि कहता है कि वो बहुत खूबसूरत लग रही है। बिल्कुल वो पहले के जैसी फुग्गी लग रही है। अभि ये कहता है कि वो दोनों एक परफेक्ट कपल है। अभि मुन्नी से मंगलसूत्र के बारे में पूछता है, वो उसके लिए मंगलसूत्र लेने जाता है।
मुन्नी को आलिया और तनु की बात याद आती है कि उसे अभि के नाम का सिंदूर और मंगलसूत्र नहीं पहनना है। अभि उसे मंगलसूत्र पहनाने ही वाला होता है तभी मुन्नी उसके पैर पर मार देती है और खुद ही मंगलसूत्र पहन लेती है।
दूसरी तरफ दिशा सभी को बताती है कि वो प्रदीप से शादी नहीं करेगी। प्रदीप कहता है कि वो उससे शादी इसलिए नहीं कर सकता क्योंकि उसका परिवार और समाज दिशा को स्वीकार नहीं करेगा। वहां दादी प्रज्ञा के स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना करती है और मिताली से पूछती है कि उसने प्रज्ञा को साड़ी दे दी। दूसरी ओर संग्राम सिंह के लोग पूरब को गोदाम में ले जाकर बांध देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.