ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 29 Jan 2020, Preview Episode: प्राची ने जड़ा माया को थप्पड़, क्या रणबीर के माथे पर लगा कलंक मिटा पाएगी प्रज्ञा की लाडली?

Kumkum Bhagya 29 Jan 2020, Preview Episode: प्राची ऑफिस के बाहर माया को खुद को मारने की कोशिश करने के लिए डांट लगा रही होती है। प्राची की बातों का माया पर कोई असर नहीं होता है और वो...

Kumkum Bhagya: प्राची ने जड़ा माया को थप्पड़

Kumkum Bhagya 29 Jan 2020, Preview Episode: टीवी शो कुमकुम भाग्य दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कुमकुम भाग्य में जहां एक ओर दर्शकों को प्रज्ञा ओर अभि के बीच लव एंगल देखने को मिल रहा है वहीं शो में प्राची और रणबीर के बीच भी प्यार पनपता हुआ दिखाया जा रहा है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।

कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची ऑफिस के बाहर माया को खुद को मारने की कोशिश करने के लिए डांट लगा रही होती है। इस बीच रिया पूरे नाटक को देख रही होती है। प्राची की बातों का माया पर कोई असर नहीं होता है और वो प्राची से कहती है कि उसके लिए मरना बेहतर होगा इसके बाद माया फिर ट्रक के सामने कूदने की कोशिश करती है।

प्राची समय रहते उसे खींच लेती है और उसे जोर से थप्पड़ मारती है। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना होगा कि क्या प्राची रणबीर के माथे पर लगे कलंक को मिटा पाती है या नही वहीं कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि आलिया और रिया ने अभि को समझा दिया कि संजू ने उन पर हमला करने की कोशिश की थी। अभि रिया को घर ले जाता है लेकिन वो इस बात से परेशान होता है कि उसने प्राची से मुलाकात नहीं की।

रणबीर प्राची और उसकी मां से मिलने के बाद उन्हें अपने ही परिवार के एक हिस्से की तरह मानता है। वहीं रिया ने प्लान के तहत ट्रक के सामने जाकर माया को खुदकुशी करने के लिए कहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 : आसिम को लेकर विकास गुप्ता के खुलासे पर भड़के उनके बड़े भाई , दे डाली ये नसीहत
2 Bigg Boss 13: हिमांशी के लिए आसिम का उतावलापन देख बोल पड़े भाई उमर रियाज, ‘शादी के प्रपोजल’ पर किया रिएक्ट
3 Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, हिमांशी के सामने आया आसिम का ‘आउटसाइड रिलेशनशिप टंटा’!