ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Preview Episode: आलिया और रिया का होगा भंडाफोड़, अभि के आगे खुलेगी संजू की पोल?

Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Preview Episode: संजू का सच अभि के सामने न आ सके इसके लिए अब दोनों बुआ भतीजी संजू को पैसे देकर उसका मुंह चुप करने की कोशिशों में जुटी है। संजू जबकि उन दोनों को बताता है कि प्राची और रणवीर एक दूसरे से प्यार करते हैं।

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Kumkum Bhagya Preview Episode, Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Kumkum bhagya Full Episode Online, Rhea and Aliya, Sanju, abhi, Purab , entertainment news, bollywood news, television newsKumkum Bhagya शो में रिया

Kumkum Bhagya 28 Jan 2020, Preview Episode: शो कुमकुम भाग्य में आलिया और रिया की अलग खिचड़ी पक रही है। आलिया रिया को गलत रास्ते पर हमेशा से सपोर्ट करती है। इस बार भी आलिया ने रिया का सच उसके पिता से छिपाया है। संजू का सच अभि के सामने न आ सके इसके लिए अब दोनों बुआ भतीजी संजू को पैसे देकर उसका मुंह चुप करने की कोशिशों में जुटी है। संजू जबकि उन दोनों को बताता है कि प्राची और रणवीर एक दूसरे से प्यार करते हैं।

दूसरी तरफ अभि को ढूंढते ढूंढते प्रज्ञा एक कैफे जा पहुंचेगी। वह बच्चों को साथ लेकर जाने का बहाना भी करती दिखेगी लेकिन असल में वह उस कैफे में अभि को देखने पहुंची होगी। प्रज्ञा इस बीच दुखी भी होगी, तभी सरला बहन उससे पूछेगी कि क्या हुआ। ऐसे में वह पहले बपाएगी नहीं लेकिन बाद में बातें गोल करते हुए सरला से हल पूछेगी। सरला भी उसके मन की बात समझते हुए उसे जवाब देने की कोशिश करेगी।

इधर, अभि को संजू के बारे में भनक लग गई है। इसलिए पूरब और अभि संजू को ढूंढते ढूंढते बीच जंगल पहुंच गए हैं। वहीं रिया और आलिया भी संजू को अभि और पूरब से बचाने के उसका पीछा करती है और उसे सलाह देती है कि वह वहां से फिलहाल के लिए कहीं और चला जाए बस अभि के हाथों में न आए। लेकिन संजू को लगता है कि वह उसका पत्ता साफ करना चाहती है।

वह उल्टा रिया और आलिया को धमकाता है। बाद में आलिया कैसे इस समस्या से निपटेगी वह तो शो में दिखाया जाएगा। लेकिन क्या अभि को रिया और आलिया का सच पता चल पाएगा? क्या संजू अभि के हाथ लगेगा? क्या अभि सच का पता लगा पाएगा? ऐसे ढेरो सवाल दर्शकों के मन में भी है जिसे देखने के लिए फैंस को ये शो देखना पड़ेगा।

यह शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रखा है। शो में प्रज्ञा और अभि को साथ देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द अभि को पता चले कि उसकी दोनों बेटियां उसी के साथ हैं। प्राची उसकी दूसरी बेटी है इस बाक से अभि अभी बेखबर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya, 28 Jan 2020 Preview Episode: क्या एक झूठा वीडियो बदल देगा प्रीता की जिंदगी, या माहिरा को जेल पहुंचाएगा करण?
2 Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को आसिम ने ‘ऑन एयर’ शादी के लिए किया प्रपोज, पंजाबी एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
3 Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से पलटा घर का पूरा खेल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ नॉमिनेट हुए ये सदस्य
यह पढ़ा क्या?
X