कुमकुम भाग्य 25 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: मुन्नी ने तनु और आलिया को घर से बाहर करने का पलान बनाया - Kumkum Bhagya 25 July 2017 Full Episode Online In Hindi: Munni Make Plan To Out Tanu And Aaliya - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 25 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: मुन्नी ने तनु और आलिया को घर से बाहर करने का पलान बनाया

kumkum bhagya full Episode: मुन्नी कहती है कि अभि ने तनु को मेकअप के बिना देख और डर गया होगा और इसकी वजह से उसने प्रज्ञा से शादी की होगी....

kumkum bhagya: संग्राम के गुंडों से बच कर पहुंचे मुंबई दिशा और पूरब

तनु मेकअप करने में बिजी थी, जब मुन्नी वहां आती है और अपने सभी प्रोडक्टस के साथ छेड़खानी शुरू कर देती हूं और तनू से पूछती है कि अगर वह जानती है कि वह सुंदर है तो उसे मेकअप की क्यों जरूरत है। वह एक प्रोडक्टस को उठाती है और तनू से पूछती है कि यह क्या है। तनु कहती है कि इसका इस्तेमाल चेहरे पर निशानों को कवर करने के लिए किया जाता है। मुन्नी ने पूछा कि क्या यह बुरा कर्मों के निशान को भी कवर करता है।

तनु ने उससे चुप होने के लिए कहा। मुन्नी पूछती है कि अभि ने प्रज्ञा के लिए तुम्हें क्यों छोड़ दिया। तनु उसे शांत रहने के लिए कहती है। मुन्नी कहते हैं कि वह इसका कारण जानती है लेकिन वो उससे जानना चाहती है तनु पूछती है कि वो क्या जानती है। मुन्नी कहती हैं कि अभि ने उसे मेकअप के बिना देखा होगा या उन्होंने देखा होगा कि तुम कितनी चालाक हो और प्रज्ञा कितनी मासूम है। तनु कहती है कि वह आलिया से उसे घर से बाहर निकालने के लिए कहेगी।

मुन्नी कहते हैं कि वे दोनों उसकी वजह से इस घर में हैं। आलिया वहां आती है और पूछती है कि क्या बात है। तनु कहती है कि मुन्नी उसे परेशान कर रही है। आलिया मुन्नी से पूछती है कि वह वहां क्या कर रही है, जब उसने उसे दादी और परिवार के अन्य सदस्यों के पास जाने और ऐसा करने को कहा था जिससे सभी लोग प्रज्ञा से नफरत करने लगे। मुन्नी कहती है कि उसने उसे नहीं बताया और अगर बताया भी होगा तो उसका दिमाग उनकी तरफ चालाक नहीं है, इसलिए समझ नहीं आया होगा। अभि को पूरब से एक कॉल मिलती है और वह उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसे फिर से शादी करनी चाहिए।

पूरब ऐसे इंसान के साथ है जिसे अपनी गलतियों के लिए सजा भुगतनी चाहिए। वह उसे चेक के बदले कैश देता है और कहता है कि उसके बैंक जाकर और वह इन्हें जमा कर सकता है। पूरब उससे पूछता है कि उसने चेक देने जे लिए कहा था पर अब ये क्यों, अभि इस पर कहता है कि इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अभि और दादी घर पर एक पूजा रखने पर बात कर रहे हैं जब मुन्नी वहां आती है और अभि इस पर राय देने के लिए कहता है। मुन्नी कहती है कि उन्हें नहीं पता कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। दादी कहती हैं कि वह ‘सत्यनारायण पूजा’ को व्यवस्थित करना चाहती है लेकिन अभि इसके लिए तैयार नहीं है।

अभि कहते हैं कि यह इसलिए है क्योंकि प्रज्ञा ठीक नहीं है और वह नहीं चाहता कि वह उसकी तबियत खराब हो। मुन्नी कहती है कि जब भगवान के बारे में है तो उन्हें दो बार नहीं सोचना चाहिए। दादी का कहना है कि वे सभी व्यवस्थाएं का करेंगी और प्रज्ञा को इसमें सिर्फ शामिल होने की जरूरत होगी। मुन्नी सोचती है कि इस पूजा के कारण आलिया और तनु को घर से बाहर निकलने में ममद करेगी। दादी ने सभी को फोन किया और पूजा के बारे में बताया और कहा कि वह चाहती है कि अभि और प्रज्ञा को इसमें बैठना चाहिए ताकि वे बुरी नजर से बच सकें। मिट्टी क्या पूछती है कि अभि पूजा के लिए सहमति है और दादी का कहना है कि प्रज्ञा ने उन्हें सहमति दी और आलिया और तनु को यह सुनना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App