ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: प्राची ने ठुकराया रणबीर का प्यार, क्या माया हो जाएगी अपने मंसूबों में कामयाब?

माया को एहसास होता है कि शायद प्राची और रणबीर प्यार में हैं। माया, रणबीर से सारी बातें साफ-साफ करने के लिए कहती है। माया सच जानना चाहती है कि...

Kumkum Bhagya:मंसूबों में कामयाब हो रही माया प्राची-रणबीर में बड़ी दूरियां

Kumkum Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा के बीच बढ़ रही नजदीकियां निश्चित ही फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नही हैं। कुमकुम भाग्य की कहानी काफी रोचक मोड़ ले चुकी है क्योंकि जहां एक ओर अभि और प्रज्ञा नजदीक आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्राची और रणबीर के बीच भी लव एंगल को दिखाया जा रहा है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया रणबीर और प्राची को एक साथ मॉल में देखती है। वह उन दोनों को एक दूसरे से दूर खड़े होने के लिए कहती है।

माया को एहसास होता है कि शायद प्राची और रणबीर प्यार में हैं। माया, रणबीर से सारी बातें साफ-साफ करने के लिए कहती है। माया सच जानना चाहती है कि क्या रणबीर, प्राची से प्यार करता है। जब रणबीर, माया को जवाब नहीं देता है, तो माया प्राची से जानना चाहती है कि क्या वो रणबीर से प्यार करती है। प्राची थोड़ी देर ठहरती है और आखिरकार ना कह देती है। प्राची माया से कहती है कि वो रणबीर से प्यार नहीं करती है। प्राची का जवाब सुनकर माया हैरान होती है और रणबीर चौंक जाता है।

अब अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या प्राची का ऐसा व्यवहार रणबीर का दिल तोड़ देगा। वहीं अगर कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि प्राची ने रणबीर का कॉल काटना जारी रखा और शाहना से उसके बारे में भी पूछा। रणबीर प्राची के घर पर उससे बात करने के लिए दिखाता है। वह उसे समझाना चाहता है कि वह वास्तव में उसके साथ प्यार में है। हालांकि, वह प्राची से कहता है कि वह उसे अपना प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए मजबूर नहीं करेगा।

रणबीर, प्राची से कहता है कि वो अपना समय ले सकती है और यदि वो चाहती है तो उसे अस्वीकार भी कर सकती है। प्राची यह कहने के लिए और समय मांगती है कि वह रणबीर से प्यार करती है या नहीं। रणबीर तब प्राची को उसके साथ मॉल में आने के लिए कहता है जहां उसे माया के परिवार के साथ संगीता के लिए खरीदारी करनी होती है। रणबीर ने प्राची से कहा कि उन्हें इस वक्त ऐसा व्यवहार करना है कि वो प्यार में हैं ताकि माया के परिवार को गलतफहमी हो और शादी टूट जाए।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: अय्यर को छोड़कर जेठा लाल के साथ हांगकांग पहुंची बबीता, टप्पू के पापा के मन में फूटे लड्डू
2 Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: माहिरा ने दिखाया प्रीता को अपना असली चेहरा, कहा- करण के लिए ले सकती हूं किसी की भी जान
3 The Kapil Sharma Show: ‘बुलाती है मगर जानें का नहीं’ राहत इंदौरी के शेर को सुनकर बोले कुमार विश्वास, हम कितने रंगीन है अगर ये जानना है तो हमारे..
ये  पढ़ा क्या?
X