ताज़ा खबर
 

kumkum bhagya 23.05.17 a Full Episode Online in Hindi: गुंडों के चंगुल से बाहर निकली स्मार्ट प्रज्ञा, ये देख अब बौखला गया है निखिल

kumkum bhagya Full Episode: प्रज्ञा मौका देखते ही भागने में कामयाब हो जात है। वहीं तनू इस बात से अंजान है कि प्रज्ञा आजाद हो चुकी है। वह तनू को मारने उसी अड्डे पर अपनी गाड़ी से निकल पड़ती है।

Image Caption kumkum bhagya pragya: जी टीवी के पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा निखिल के गुंडों के चंगुल से बच निकलती है।

जी टीवी के पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा निखिल के गुंडों के चंगुल से बच निकलती है। प्रज्ञा मौका देखते ही भागने में कामयाब हो जात है। वहीं तनू इस बात से अंजान है कि प्रज्ञा आजाद हो चुकी है। वह तनू को मारने उसी अड्डे पर अपनी गाड़ी से निकल पड़ती है। यह बात घर पर बैठी प्रज्ञा टीम को पता चल जाती है। क्योंकि पूरब तनू का पीछा कर रहा है। वह घर वालों को सारी जानकारी दे रहा है। उधर, गुंडों को बेवकूफ बनाकर जैसे-तैसे प्रज्ञा कैद से आजाद हो गई है। भटकते-भटकते प्रज्ञा अभी के काफी करीब आ चुकी है। इस दौरान दोनों कई बार एक दूसरे के आस-पास होते हैं। पर किस्मत उन्हें नहीं मिला पाती।

वहीं तनू की सखी और उसकी प्लानिंग पार्टनर उसे फोन कर के उस की बेवकूफी के बारे में बताती है। वह उसे बताती है कि उसके पीछे पूरब लगा हुआ है। तनू गुस्से में लाल पीली हो जाती है। क्योंकि उसका हर प्लान फेल हो रहा है। वहीं प्रज्ञा के आगे पीछे लगवाए गए गुंडे गहरी नींद में है। उन्हें अब तक कोई खबर ही नहीं है कि प्रज्ञा भाग चुकी है। गुंडे बेखबर गहरी नींद में है। तभी वहां निखिल आ जाता है। निखिल जब वहां पहुंचता है तो प्रज्ञा को वहां कैद न देख कर बौखला जाता है। दूसरी तरफ गुंडे को सोता देख वो और गुस्से से भर जाता है। वो उसे जोरदार लात मारकर जगाता है। गुंडा उठता है। प्रज्ञा को सामने न पाकर वो भी दहशत के मारे कांपने लगता है। तभी बाकी गुंडे भी वहां पहुंचते हैं। वो प्रज्ञा का पीछा करने की बात करते हैं। लेकिन प्रज्ञा काफी दूर निकल आई है।

उधर, प्रज्ञा को एक टेम्पो मिलता है। यहां उसे घर जाने का रास्ता दिखाई देता है। ठीक उसके पीछे अभी भी प्रज्ञा की खोज में गाड़ी दूसरी तरफ घुमा लेता है। प्रज्ञा सारा रास्ता अभी की एक-एक बात को याद करती है। वहीं दूसरी तरफ अभी भी प्रज्ञा की यादों में है। देखना ये दिलचस्प होगा कि दोनों एक दूसरे से किस मोड़ पर कैसे मिलेंगे। जानने के लिए अपडेट्स के लिए जुड़े रहें।

कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App