ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य में चालू है हाई-वोल्टेज ड्रामा, गुंडों में फंस गई प्रज्ञा 

प्रज्ञा की जान खतरे में है। निखिल अपने गुंडों के पास पहुंचता है। वह प्रज्ञा को जान से मार देने का इशारा करता है।

शो kumkum bhagya में प्रज्ञा की भूमिका में सृति झा (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। प्रज्ञा निखिल के गुंडों के कब्जे में है। वहीं अभी को प्रज्ञा का पता चला गया है। वहीं प्रज्ञा को लेकर घर वालों की भी जान सूख रही है। दादी घर वालों को बताती है कि अभी को प्रज्ञा के बारे में पता चल गया है। कहीं न कहीं घर वाले थोड़ी राहत की सांस लेते हैं। इस तरफ तनू प्रज्ञा की मां से बतदतमीजी से पेश आती है। तभी प्रज्ञा की मां तनू को आइना दिखाती है, कि उसके घर वालों ने उसे अच्छे संस्कार ही नहीं दिए। वहीं अभी प्रज्ञा के आस पास ही है। लेकिन दोनों मिल नहीं पा रहे हैं।

अभी लालू के अड्डे पर पहुंच गया है। जहां प्रज्ञा को कैद कर के रखा गया है। पूरब पोन पर अभी को अंदर जाने के लिए मना करता है। लेकिन अभी अंदर पहुंच जाता है। उसे वहां दूध वाला मिलता है वह उसे मारने लगता है और प्रज्ञा का पता पूछने लगता है। लेकिन अभी के हाथ कुछ नहीं लगता।  उधर, प्रज्ञा की जान खतरे में है। निखिल अपने गुंडों के पास पहुंचता है। वह प्रज्ञा को जान से मार देने का इशारा करता है। लेकिन गुंडे ये काम करने में पैर पीछे कर लेते हैं।

जब सारे गुंडे प्रज्ञा का मर्डर करने से मना कर देते हैं तो निखिल नया रास्ता खोज निकालता है। अब निखिल किसी और को प्रज्ञा के नाम की सुपारी दे देता है। अब सवाल उठता है, प्रज्ञा के नाम की सुपारी लेने वाला आदमी कौन है। इस आदमी को बड़े ही सस्पेंस के साथ दिखाया जाता है। पहले शॉट में ही इस आदमी को अंधेरे में दिखाया जाता है। कौन है ये आदमी। प्रज्ञा की सुपारी लेने वाला आदमी क्या प्रज्ञा को मारने में कामयाब हो जाएगा। क्या प्रज्ञा और अभी नहीं मिल पाएंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App