ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 21 जून 2017 फुल एपिसोड: अभी ने लिया अपनी जिंदगी का सबसे अहम फैसला, इसी वक्त करेगा प्रज्ञा से शादी

kumkum Bhagya Full Episode: बाबा के पास वो गुंडे दोबारा आ जाते हैं। वह बाबा को धमकाते हैं कि अगर उसने अभी प्रज्ञा के बारे में सच नहीं बताया तो वह उसे मार डालेंगे। रघुवीर सोचता है कि अभी प्रज्ञा अभी तक तो काफी दूर तक जा पहुंचे होंगे।

Author नई दिल्ली | June 22, 2017 12:02 AM
kumkum bhagya: प्रज्ञा-अभी बाबा के घर से जा चुके हैं। अब दोनों अपनी मंजिल के सफर पर निकलते हैं। इस दौरान दोनों जंगल में भटकते हुए अपना रास्ता तय करते हैं।

सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा-अभी बाबा के घर से जा चुके हैं। अब दोनों अपनी मंजिल के सफर पर निकलते हैं। इस दौरान दोनों जंगल में भटकते हुए अपना रास्ता तय करते हैं। इस तरफ बाबा के पास वो गुंडे दोबारा आ जाते हैं। वह बाबा को धमकाते हैं कि अगर उसने अभी प्रज्ञा के बारे में सच नहीं बताया तो वह उसे मार डालेंगे। रघुवीर सोचता है कि अभी प्रज्ञा अभी तक तो काफी दूर तक जा पहुंचे होंगे। बाबा उन्हें सच बताने का फैसला करता है। वह डिसाइड करता है कि इसके बाद वह अभी प्रज्ञा को बचाने पहुंच जाएगा।

इधर अभी प्रज्ञा रास्ते में रोमांस करते हुए जा रहे हैं। तभी अभी गिर जाता है और उसे चोट लग जाती है। इस बीच उन दोनों को एक मंदिर दिखता है। दोनों कुछ देर वहां रुकने का फैसला करते हैं। अभी की चोट पर मरहम लगाने के लिए प्रज्ञा जंगल में तुलसी और नीम ढूंढने निकल पड़ती हैं। इस दौरान अभी डिसाइड करता है कि वो आज अभी इसी वक्त प्रज्ञा से इसी मंदिर में शादी कर लेगा।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1230 Cashback

इससे पहले रघुवीर बाबा के पास गुंडे धमकते हैं। वह उससे प्रज्ञा और अभी के बारे में पूछते हैं। रघुवीर उन्हें कहता है कि इस तरह के लोग उसने यहां कहीं नहीं देखे। वह कहता है कि उन्हें नहीं जानता। वह लोग पूछते हैं कि यह खाना किसने बनाया है। तब रघुवीर कहता है कि यह खाना उसकी बेटी ने बनाया है। वह पूछते हैं कि उसकी बेटी कहां है। तो वह बताता है कि वह बाहर गई हुई है। और चारपाई में उसकी दूसरी बेटी है। वह बहुत बीमार है। उसे 10 तरह की बीमारियां लगी हुई हैं। वह गुंडों को कहता है कि खबरदार वहां उसके पास मत जाना नहीं तो उन्हें भी वह बिमारी लग जाएगी। गुंडे अब प्रज्ञा के पास जाने से डरते हैं। जैसै तैसे करके गुंडों को यकीन होता है कि अभी प्रज्ञा दोनों यहां रघुवीर के पास नहीं है। इस बीच अभी प्रज्ञा का रोमांस भी चालू रहता है। दोनों मौका देखते ही रौमांस करना शुरू कर देते हैं। अभी उससे कहलवाना चाहता है कि वह उससे प्यार करती है। अभी प्रज्ञा से कहता है कि इंसान के दिल में जो हो वो उसे एक्सप्रेस कर देना चाहिए। अभी का इशारा ये है कि प्रज्ञा ये बात कहे कि वह उससे प्यार करती है।

इधर, कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक पत्थर पर खून के निशान नजर आते हैं। इससे वह समझ जाता है कि अभी प्रज्ञा आस पास ही हैं। वहीं रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी कहता है। वह अभी को कहता है कि वह मजाक नहीं कर रहा था वह सच में उसे अपनी बेटी मानने लगा है। वहीं रघुवीर एक पिता के तौर पर प्रज्ञा को समझाता है कि दोनों शादी कर लो अभी बहुत अच्छा लड़का है। वह प्रज्ञा को हमेशा खुश रखेगा। वह कहता है कि तुम दोनों की आखों में एक दूसरे के लिए प्यार नजर आता है। तभी प्रज्ञा करती है कि अभी उन दोनों की जिंदगी में बहुत परेशानियां चल रही हैं। वह चाह कर भी ऐसा नहीं कर पा रहे। रघुवीर उसे समझाता है कि अगर तुम परेशानियां खत्म होने का इंतजार करोगी ना तो जिंदगी भर इंतजार ही करती रह जाओगी। वह कहता है कि बाहर वह अभी को भी यही बात समझा रहा था। कि कभी भी जिंदगी में कोई गलत फैसला मत लेना और जो सही फैसला है उसके लिए ज्यादा वक्त मत लेना। आगे क्या होगा…क्या अभी प्रज्ञा मंदिर में शादी कर लेंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App