ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 21 जून 2017 फुल एपिसोड: अभी ने लिया अपनी जिंदगी का सबसे अहम फैसला, इसी वक्त करेगा प्रज्ञा से शादी

kumkum Bhagya Full Episode: बाबा के पास वो गुंडे दोबारा आ जाते हैं। वह बाबा को धमकाते हैं कि अगर उसने अभी प्रज्ञा के बारे में सच नहीं बताया तो वह उसे मार डालेंगे। रघुवीर सोचता है कि अभी प्रज्ञा अभी तक तो काफी दूर तक जा पहुंचे होंगे।

kumkum bhagya, kumkum bhagya 21 june 2017, kumkum bhagya full episode, kumkum bhagya, zee tv, Sriti Jha, Shabbir Ahluwalia, kumkum bhagya, 21 june 2017 full episode, kumkum bhagya, kumkum bhagya full episode online, Sriti Jha, Shabbir Ahluwalia, kumkum bhagya , Sriti Jha, Shabbir Ahluwalia, , kumkum bhagya 21 june 2017 episode online, zee tv, television news in hindi, tv news in hindi, entertainment news, kumkum bhagya, 21 june 2017, full episode, zee tv, Sriti Jha, Shabbir Ahluwalia, kumkum bhagya, full episode, entertainment newskumkum bhagya: प्रज्ञा-अभी बाबा के घर से जा चुके हैं। अब दोनों अपनी मंजिल के सफर पर निकलते हैं। इस दौरान दोनों जंगल में भटकते हुए अपना रास्ता तय करते हैं।

सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा-अभी बाबा के घर से जा चुके हैं। अब दोनों अपनी मंजिल के सफर पर निकलते हैं। इस दौरान दोनों जंगल में भटकते हुए अपना रास्ता तय करते हैं। इस तरफ बाबा के पास वो गुंडे दोबारा आ जाते हैं। वह बाबा को धमकाते हैं कि अगर उसने अभी प्रज्ञा के बारे में सच नहीं बताया तो वह उसे मार डालेंगे। रघुवीर सोचता है कि अभी प्रज्ञा अभी तक तो काफी दूर तक जा पहुंचे होंगे। बाबा उन्हें सच बताने का फैसला करता है। वह डिसाइड करता है कि इसके बाद वह अभी प्रज्ञा को बचाने पहुंच जाएगा।

इधर अभी प्रज्ञा रास्ते में रोमांस करते हुए जा रहे हैं। तभी अभी गिर जाता है और उसे चोट लग जाती है। इस बीच उन दोनों को एक मंदिर दिखता है। दोनों कुछ देर वहां रुकने का फैसला करते हैं। अभी की चोट पर मरहम लगाने के लिए प्रज्ञा जंगल में तुलसी और नीम ढूंढने निकल पड़ती हैं। इस दौरान अभी डिसाइड करता है कि वो आज अभी इसी वक्त प्रज्ञा से इसी मंदिर में शादी कर लेगा।

इससे पहले रघुवीर बाबा के पास गुंडे धमकते हैं। वह उससे प्रज्ञा और अभी के बारे में पूछते हैं। रघुवीर उन्हें कहता है कि इस तरह के लोग उसने यहां कहीं नहीं देखे। वह कहता है कि उन्हें नहीं जानता। वह लोग पूछते हैं कि यह खाना किसने बनाया है। तब रघुवीर कहता है कि यह खाना उसकी बेटी ने बनाया है। वह पूछते हैं कि उसकी बेटी कहां है। तो वह बताता है कि वह बाहर गई हुई है। और चारपाई में उसकी दूसरी बेटी है। वह बहुत बीमार है। उसे 10 तरह की बीमारियां लगी हुई हैं। वह गुंडों को कहता है कि खबरदार वहां उसके पास मत जाना नहीं तो उन्हें भी वह बिमारी लग जाएगी। गुंडे अब प्रज्ञा के पास जाने से डरते हैं। जैसै तैसे करके गुंडों को यकीन होता है कि अभी प्रज्ञा दोनों यहां रघुवीर के पास नहीं है। इस बीच अभी प्रज्ञा का रोमांस भी चालू रहता है। दोनों मौका देखते ही रौमांस करना शुरू कर देते हैं। अभी उससे कहलवाना चाहता है कि वह उससे प्यार करती है। अभी प्रज्ञा से कहता है कि इंसान के दिल में जो हो वो उसे एक्सप्रेस कर देना चाहिए। अभी का इशारा ये है कि प्रज्ञा ये बात कहे कि वह उससे प्यार करती है।

इधर, कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक पत्थर पर खून के निशान नजर आते हैं। इससे वह समझ जाता है कि अभी प्रज्ञा आस पास ही हैं। वहीं रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी कहता है। वह अभी को कहता है कि वह मजाक नहीं कर रहा था वह सच में उसे अपनी बेटी मानने लगा है। वहीं रघुवीर एक पिता के तौर पर प्रज्ञा को समझाता है कि दोनों शादी कर लो अभी बहुत अच्छा लड़का है। वह प्रज्ञा को हमेशा खुश रखेगा। वह कहता है कि तुम दोनों की आखों में एक दूसरे के लिए प्यार नजर आता है। तभी प्रज्ञा करती है कि अभी उन दोनों की जिंदगी में बहुत परेशानियां चल रही हैं। वह चाह कर भी ऐसा नहीं कर पा रहे। रघुवीर उसे समझाता है कि अगर तुम परेशानियां खत्म होने का इंतजार करोगी ना तो जिंदगी भर इंतजार ही करती रह जाओगी। वह कहता है कि बाहर वह अभी को भी यही बात समझा रहा था। कि कभी भी जिंदगी में कोई गलत फैसला मत लेना और जो सही फैसला है उसके लिए ज्यादा वक्त मत लेना। आगे क्या होगा…क्या अभी प्रज्ञा मंदिर में शादी कर लेंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जून 2017 फुल एपिसोड: देव ने सोना के लैपटॉप में देखे पुराने मेल, अब क्या ये फिर अलग हो जाएंगे
2 इश्कबाज 21 जून 2017 फुल एपिसोड: शिवाय ने नहीं मानी दादी की भी बात, रागिनी को ले आया घर
3 कुमकुम भाग्य 20 जून 2017 फुल एपिसोड: बाप के घर से बिदा हो चली प्रज्ञा, इमोशनल हुआ रघुवीर छलक आए आंसू