ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 2 अगस्त 2017 फुल एपिसोड: पूरब और दिशा फंसे नई मुसीबत में, पिता ने मारा थप्पड़

kumkum bhagya full Episode: दिशा सच्चाई समझाने की कोशिश करती है पर पिता बिना सुने उसे थप्पड़ लगा देते हैं...

kumkum bhagya: दिशा और पूरब का सच आया सबके सामने, शादी टूटी

मुन्नी और रोबिन बात कर रहे होते हैं और तनुउन्हें ये कहकर रोकती है कि वो अपने एक दोस्त के बारे में बात कर रही है जो फूलों का ही काम करता है। मुन्नी तनु पर ध्यान ना देते हुए फूलो से ही खेलने लगती है।
मिताली प्रज्ञा को ढूंढती हुई आती है और कपड़े देकर पूजा के लिए तैयार होने के लिए कहती है। वो प्रज्ञा के बर्ताव में कुछ अजीब महसूस करती है।
वहीं दूसरी तरफ दिशा और पूरब दिशा के घर जाते हैं। वहां लोग उन्हें अजीब तरह से देख रहे होते हैं। वो घर पहुंचते हैं तो देखते हैं कि संग्राम सिंह ने उन दोनों के लिए उसके घर और सभी जगह गलतफहमी पैदा कर दी है। दिशा के ससुराल वाले भी वहां मौजूद होते हैं। दिशा के पिता उन्हें एक फोटो दिखाकर सवाल करते हैं जिसमे वो दोनों एक साथ स्कूल में होते हैं। पूरब उन्हें बात समझाने की कोशिश करता है और उसे बांध दिया जाता है। उसे वो चुप होने के लिए कहते हैं और मारने की धमकी देते हैं।
अभि पूरब को फोन करने की कोशिश करता है पर उसका फोन नहीं लगता है अभि को लगता उसे कोई लड़की मिल गई है। आलिया ये सुन लेती है और कहती है कि वो उसे ढूंढने और वो किस के साथ है पता लगाने की कोशिश करेगी। दिशा सभी को संग्राम की सच्चाई बताने की कोशिश करती है और कहती है कि पूरब तो सिर्फ उसे बचाने की कोशिश कर रहा था। दिशा के पिता उसके पास जाते हैं और थप्पड़ मार देते हैं और उसकी कोई भी बात सुनने से मना कर देते हैं। उसकी बुआ उसे कमरे में खींच कर ले जाती है और कहती है कि उसके पिता को बहुतचोट पहुंची है।
संग्राम खुश होता है कि वो उन्हें नुकसान पहुंचाने में सफल हो गया है। बुआ उसे ले जाकर कहती है कि उसने अपने परिवार का अपमान करवाया है, उसके पिता ने उसकी शादी के लिए अपना सब कुछ जोखिम में डाल दिया है। बुआ बताती है कि उसके पति ने भी सभी फोटो देख ली हैं। वो कहती है कि दिशा को अब अपने पति से जाकर माफी मांगनी चाहिए जिससे उनका ये रिश्ता टूटने से बच जाए। अगर ये रिश्ता टूटता है तो उसके पिता भी टूट जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App