ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya : ऋषि-प्रियंका को लेकर अभि-प्रज्ञा एक बार होंगे आमने सामने, दिशा की जिंदगी में आने वाला है तूफान

Kumkum Bhagya: आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। दिशा और पूरब की जिंदगी में तुफान लाने के लिए आलिया फिर से एक प्लान बनाने वाली है।

Author Updated: Dec 03, 2019 11:40:36 am
Kumkum Bhagya: शो के किरदार अभि और प्रज्ञा।

Kumkum Bhagya : प्रियंका और ऋषि को लेकर अभि और प्रज्ञा में और भी काफी ज्यादा लड़ाई होने वाली है। वहीं दूसरी तरफ शो में एक और ट्वीस्ट के तहत दिशा और पूरब की जिंदगी में भी काफी कुछ घटने वाला है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि प्रियंका को छोड़कर ऋषि चला जाता है। प्रियंका कॉल कर उससे मिलने के लिए कहती है। वहीं अभि प्रियंका को फोन कर ऋषि से ना मिलने के लिए कहता है लेकिन प्रियंका ऋषि से मिलती है। दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि ऋषि प्रियंका को एक थप्पड़ जड़ देगा। इसके बाद प्रियंका सुसाइड करने की कोशिश करती है लेकिन ऐन मौके पर अभि पहुंच जाता है और वह प्रियंका को बचा लेता है। अब अभि ऋषि से पूछेगा कि उसने प्रियंका से ऐसा क्या कहा कि वह सुसाइड करने की सोची। अभि ऋषि को एक जोरदार का थप्पड़ मारता है, जिसे प्रज्ञा रोकने की कोशिश करती है।

इसके साथ ही आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। दिशा और पूरब की जिंदगी में तुफान लाने के लिए आलिया फिर से एक प्लान बनाने वाली है। आलिया ऐसी चाल चलने वाली है जिससे दिशा और पूरब के बीच दूरियां आ जाएगी बल्कि दिशा की नजरों में पूरब को काफी नीचे गिरा देगी। लेकिन ट्विस्ट ये है कि आलिया का प्लान उल्टा पड़ जाएगा। साथ ही शो में अब रणवीर और प्राची के बीच नजदीकियों को भी देखने का मौका मिलेगा।

Live Blog

Highlights

    22:23 (IST)19 Nov 2019
    ऋषि-प्रियंका को लेकर प्रज्ञा-अभि होंगे आमने सामने

    प्रियंका ऋषि से शादी करना चाहती है। लेकिन ऋषि इससे इंकार कर देता है। वह घर से निकल जाता है और एयरपोर्ट पहुंचता है। तभी प्रियंका उससे मिलने के लिए समय मांगती है। जिद करने पर ऋषि प्रियंका को समय तो देता है लेकिन वह कहीं से भी प्रियंका की बात नहीं मानता। इसको लेकर ऋषि प्रियंका पर हाथ भी उठा देता है जिसके बाद प्रियंका सुसाइड करने की कोशिश करती है लेकिन अभि बचा लेता है। अब अभि ऋषि पर काफी नाराज होगा। और इसको लेकर प्रज्ञा और अभि आमने-सामने आ जाते हैं.

    19:51 (IST)19 Nov 2019
    आलिया अब चलेगी खतरनाक चाल

    दिशा और पूरब की जिंदगी में तुफान लाने के लिए आलिया फिर से एक प्लान बनाने वाली है। आलिया ऐसी चाल चलने वाली है जिससे दिशा और पूरब के बीच दूरियां आ जाएगी बल्कि दिशा की नजरों में पूरब को काफी नीचे गिरा देगी।

    17:47 (IST)19 Nov 2019
    एकता के रचे किरदार एक दूसरे पर ट्रस्ट नहीं करते

    ऋषि-प्रियंका के बीच शो में जो कुछ हो रहा है उससे यूजर भी काफी नाराज हैं। इसको लेकर वह एकता कपूर को दोषी ठहरा रहे हैं-

    Next Stories
    1 बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला जब आ गए Malaika Arora के रास्ते में..
    2 Kundali Bhagya: माहिरा को बचाने पहुंची प्रीता खतरे में, मुसीबत में पहले किसका हाथ पकड़ेगा करण?
    3 Bigg Boss 13: घर में फिर से छिड़ी जबरदस्त जंग, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच हुई फिजिकल फाइट
    जस्‍ट नाउ
    X