ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: प्राची का मेमोरी कार्ड हुआ चोरी, क्या आलिया हो जाएगी अपने मंसूबों में कामयाब?

Kumkum Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: प्राची, रणबीर के परिवार को बताती है कि उसका मेमोरी कार्ड फोन से गायब हो गया है। प्राची कहती है कि...

Kumkum Bhagya: प्राची का मेमोरी कार्ड हुआ चोरी

Kumkum Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शो की कहानी काफी दिलचस्प मोड़ ले चुकी है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची, रणबीर के परिवार को बताती है कि उसका मेमोरी कार्ड फोन से गायब हो गया है। प्राची कहती है कि केवल एक बार फोन उसके पास नहीं था दो मिनट के लिए जब वह नीचे गिर गई और उसके हाथों से फोन फिसल गया।

प्राची को शक होता है कि किसी ने मेमोरी कार्ड चुराने के उद्देश्य से उसे धक्का दिया होगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्राची का मेमोरी कार्ड चुराते हुए आलिया पकड़ी जाएगी या नहीं। वहीं अगर कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि पल्लवी, प्रज्ञा को अपने कमरे में मिस्टर मेहरा से मिलने ले जाती है। प्रज्ञा अभि को पहचानने में असमर्थ है क्योंकि उसका चेहरा उससे दूर हो गया है और वह सो रही है।

प्रज्ञा कमरे और पार्टी छोड़ देती है जबकि प्राची यह देखने के लिए पीछे रहती है कि रणबीर के साथ कुछ और गलत नहीं हुआ है। सरिता को लगता है कि कोई उनका पीछा कर रहा है और यह पता लगाने की कोशिश करती है कि यह कौन है। आलिया सरिता से हर बात को छुपाता है ताकि उसका राज किसी को पता न चल सके। वहीं आलिया, प्राची के फोन से सबूत चोरी करने का फैसला करती है।

वहीं रिया को इस बात का डर सता रहा है कि अगर प्राची रणबीर को बचाती है, तो हर कोई उसे पसंद करेगा और उसकी परवाह नहीं करेगा। आलिया प्राची को सीढ़ियों पर ले जाती है और जब उसका फोन उसके हाथों से गिरता है, तो आलिया मेमोरी कार्ड चुरा लेती है।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता को कैसे पता न चला कि जेठालाल उनसे प्यार करता है’, टप्पू के पापा के दिल के हुए टुकड़े-टुकड़े
2 Kundali Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: करण को मिली गम की सौगातें, शादी को लेकर घरवालों ने बनाया दबाव
3 Coronavirus का खौफ़, पारस छाबड़ा-शहनाज़ गिल के शो Mujhse Shaadi Karoge के सभी कंटेस्टेंट्स घर भेजे गए
ये पढ़ा क्या?
X