ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 16 जून 2017 फुल एपिसोड: अभी की चाहत, प्रज्ञा कहो ना प्यार है..!

kumkum bhagya Full Episode: प्रज्ञा अभी से बहुत प्यार करती है इस बात से साफ जाहिर होता है। अब अभी प्रज्ञा से कहलवाना चाहता है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 11:24 PM
kumkum bhagya: अभी प्रज्ञा से कहता है कि इंसान के दिल में जो हो वो उसे एक्सप्रेस कर देना चाहिए।

सीरियल कमकुम भाग्य में प्रज्ञा अभी की बहुत सेवा कर रही है। प्रज्ञा अभी से बहुत प्यार करती है इस बात से साफ जाहिर होता है। अब अभी प्रज्ञा से कहलवाना चाहता है। वह चाहता है कि प्रज्ञा उसे कहे कि वह उससे प्यार करती है। अभी प्रज्ञा को कहता है कि उसकी सेक्रेटरी बनने से पहले वह क्या थी। वह उसे बताती है कि वह टीचर थी। और टीच बनने से पहले क्या थी, नर्स। प्रज्ञा हैरान होकर कहती है नहीं तो। वह कहता है कि फिर तुम नर्स का काम इतनी अच्छी तरह से कैसे कर लेती हो। प्रज्ञा अभी को जवाब देती है। वह कहती है, कि आपने घोड़ा चलाया क्या मैंने सर्टिफिकेट मांगा। आपने गाड़ी बिना चाबी के चला दी क्या उसने मकैनिक होने का सर्टिफिकेट अभी से मांगा। अभी ने जवाब में कहा नहीं। फिर प्रज्ञा कहती है कि फिर आप ऐसे क्यों कह रहे हैं। प्रज्ञा कहती है कि उसका मन किया अभी की सेवा करने का इसलिए वह कर रही है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

अभी प्रज्ञा से कहता है कि इंसान के दिल में जो हो वो उसे एक्सप्रेस कर देना चाहिए। अभी का इशारा ये है कि प्रज्ञा ये बात कहे कि वह उससे प्यार करती है। इधर, गुंडे प्रज्ञा अभी को जंगल में ढूंढते हुए परेशान हो रहे हैं। तभी कॉन्ट्रैक्ट किलर को एक पत्थर पर खून के निशान नजर आते हैं। वह गुंडों को रुकने के लिए कहता है। इससे वह समझ जाता है कि अभी प्रज्ञा आस पास ही हैं।

बता दें, इससे पहले के एपिसोड में रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी कहता है। वह अभी को कहता है कि वह मजाक नहीं कर रहा था वह सच में उसे अपनी बेटी मानने लगा है। रघुवीर एक पिता के तौर पर प्रज्ञा को समझाता है कि दोनों शादी कर लो अभी बहुत अच्छा लड़का है। वह प्रज्ञा को हमेशा खुश रखेगा। वह कहता है कि तुम दोनों की आखों में एक दूसरे के लिए प्यार नजर आता है। तभी प्रज्ञा करती है कि अभी उन दोनों की जिंदगी में बहुत परेशानियां चल रही हैं। वह चाह कर भी ऐसा नहीं कर पा रहे। तभी रघुवीर उसे समझाता है कि अगर तुम परेशानियां खत्म होने का इंतजार करोगी ना तो जिंदगी भर इंतजार ही करती रह जाओगी। वह कहता है कि बाहर वह अभी को भी यही बात समझा रहा था। कि कभी भी जिंदगी में कोई गलत फैसला मत लेना और जो सही फैसला है उसके लिए ज्यादा वक्त मत लेना। आगे क्या होगा… क्या प्रज्ञा अभी से अपने दिल की बात कह देगी…. जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App