ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 16 Jan 2020 Preview Episode: रणबीर को पाने के लिए रिया करेगी सारी हदें पार, क्या प्राची के नसीब में भी लिखी है जुदाई?

Kumkum Bhagya 16 Jan 2020 Preview/upcoming Episode: आलिया रिया से कहती है कि रणबीर उसका पहला प्यार है। आलिया, रिया से आगे कहती है कि उसको उसे विश्वास दिलाना होगा कि वो रणबीर को फिर से जीतने में उसकी मदद करेगी।

Author Published on: January 16, 2020 4:48 PM
Kumkum Bhagya: रणबीर को पाने के लिए रिया करेगी सारी हदें पार

Kumkum Bhagya 16 Jan 2020 Preview/upcoming Episode: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुमकुम भाग्य को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में इस वक्त कहानी अभि और प्रज्ञा से मोड़कर रणबीर और प्राची की ओर चली गई है। कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आलिया रिया से कहती है कि रणबीर उसका पहला प्यार है। आलिया, रिया से आगे कहती है कि उसको उसे विश्वास दिलाना होगा कि वो रणबीर को फिर से जीतने में उसकी मदद करेगी।

वहीं आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभि, पूरब के साथ चर्चा कर रहा होता है। अभि पूरब से कहता है कि एक बार जब वो शादी कर लेगा तो वो अपने स्वयं की लव लाइफ के बारे में चिंता करने के लिए स्वतंत्र हो जाएगा। परेशान पूरब अभि से कहता है कि प्यार वो होता है जो सार्वजनिक रूप से होता है, गुप्त रूप से किया गया काम प्यार नहीं बल्कि पाप होता है।

कुमकुम भाग्य की कहानी नए आयाम ले रही है क्या रणबीर और प्राची के बीच बढ़ती नजदीकियों से अभि और प्रज्ञा के बीच दूरियां आ जाएगी ये सब तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि रणबीर, प्राची को लोहड़ी के जश्न में शामिल नहीं कर पाता। प्रज्ञा अभि को कार्यक्रम स्थल पर देखती है और सोचती है कि वो जरूर यहां पर परफॉर्म करने के लिए आया होगा। इस बीच, मीरा अनजाने में प्रज्ञा से इस बात को स्वीकार करती है कि वो अभि से प्यार करती है। इस बात से अनजान कि मीरा जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रही है, वो उसका पति अभि है।

वहीं प्रज्ञा यह जानकर खुश है कि मीरा प्यार में है। आलिया ने रणबीर और प्राची को अलग करने के लिए एक नई योजना बनाई थी जिसके बाद रणबीर मुसीबत में फंसा हुआ नजर आता है। रणबीर को एक बार फिर खुद पर लगे इस दाग को धोने के लिए रिया की जरूरत है क्योंकि वो इस बात को अच्छे से जानता है कि ऐसे हालात में उसकी मदद सिर्फ और सिर्फ रिया ही कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya 16 Jan 2020, Preview Episode: माहिरा की चाल पड़ी उल्टी, प्रीता की जान लेने के चक्कर में खुद आई ट्रक के नीचे
2 कपिल शर्मा ने दिखाई Anayra Sharma की फोटो, फैंस रणवीर से बोले— ‘आप भी गुड न्यूज दे दो’
3 Bigg Boss 13: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने विशाल के पिटने पर उड़ाया उनका मजाक, फैंस कुछ यूं कर रहे रिएक्ट
ये पढ़ा क्‍या!
X