ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya: एक बार फिर टूटा प्रियंका का दिल, ऋषि ने किया शादी करने से इनकार

Kumkum Bhagya :कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में प्रियंका ऋषि से पूछती है कि क्या वो उससे शादी करना चाहता है। ऋषि उससे शादी करने से इनकार कर देता है। जिसके बाद प्रियंका...

Author Updated: Dec 03, 2019 11:41:19 am
Kumkum Bhagya: शो के किरदार अभि और प्रज्ञा।

Kumkum Bhagya : टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कुमकुम भाग्य’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में फिलहाल अभि और प्रज्ञा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुमकुम… में आज आने वाले एपिसोड में दिखाया गया कि अभि और प्रज्ञा कोर्ट के बाहर खड़े होते हैं। अभि, प्रज्ञा से कहता है कि अदालत में जो कुछ भी होता है, वो उसका असर अपने व्यक्तिगत संबंधों में नहीं पड़ने देंगे। प्रियंका ऋषि से पूछती है कि क्या वो उससे शादी करना चाहता है। ऋषि उससे शादी करने से इनकार कर देता है। जिसके बाद प्रियंका पूछती है कि क्या वो शाहाना से प्यार करता है, तो ऋषि कहता है कि हां उसका प्यार शाहाना ही है और वो उससे ही शादी करेगा।

ऋषि की बातें सुन प्रियंका गुस्सा हो जाती हैं और कहती है कि अब कोर्ट में ही तुम्हारी किस्मत का फैसला होगा। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अदालत में चल रहे ड्रामे का असर अभि और प्रज्ञा के लाइफ पर पड़ता है या नहीं। वहीं कल के एपिसोड में हमने देखा था कि अभि, मीरा से कहता है कि अभी भी कुछ ठीक नहीं हुआ है। अभि कहता है कि घर में कोई है जो प्राची की जिंदगी बर्बाद करना चाहता है। मीरा,अभि से पूछती है कि घर में वो कौन हो सकता है जो ऐसा कर सकता है। अभि कुछ देर सोचने के बाद प्रियंका का नाम लेता है।

Live Blog

Highlights

    15:55 (IST)17 Nov 2019
    प्रियंका फंसाएगी ऋषि को

    प्रियंका ने एक बार फिर से प्लान बना लिया है। प्लान के तहत वो ऋषि को मिलने के लिए बुलाएगा और फिर उसपर शादी का दबाव बनाएगी जब ऋषि शादी करने से मना करेगा तो उसे इसके भयंकर परिणाम भुगतने पड़ेगे।

    09:46 (IST)16 Nov 2019
    विरोधियों के वकील ने की प्रज्ञा को धमकाने की कोशिश

    प्रज्ञा इंसाफ के लिए लड़ रही है लेकिन विरोधियों के वकील प्रज्ञा को डराने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि उनका केस मजबूत है, ऐसे में बेहतर है कि वे कोर्ट के बाहर सेटलमेंट कर लें। प्रज्ञा समझौता करने से इनकार कर देती है क्‍योंकि ऋषि को गलत तरीके से फंसाया गया है।

    16:47 (IST)15 Nov 2019
    प्रज्ञा के लिए धड़क रहा है अभि का दिल

    अभि प्रज्ञा से बहुत प्यार करता है और इसकी झलक आगे आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी जब कोर्ट केस के दौरान प्रज्ञा को बेइज्जत करने की कोशिश की जाएगी तब अभि सबकी बोलती बंद कर देगा।

    13:43 (IST)15 Nov 2019
    रिया उठा सकती है कोई बड़ा कदम

    प्रियंका लगातार रिया को भड़का रही है ऐसे में रिया के दिल में ये डर बैठ चुका है कि प्राची रणबीर को उससे दूर कर देगी। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिया रणबीर को पाने के लिए सारी हदें पार कर देगी।

    13:11 (IST)15 Nov 2019
    प्राची को होगा रणबीर से प्यार

    कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में ये बात तय है कि रणबीर और प्राची के बीच लव एंगल को दिखाया जाएगा। लेकिन उनके प्यार की राह इतनी आसान नहीं  होने वाली उन्हें इस दौरान काफी तकलीफों का सामना करना पड़ेगा।

    12:24 (IST)15 Nov 2019
    ऋषि पड़ा मुसीबत में

    ऋषि बिना किसी गलती के मुसीबत झेल रहा है पर उसकी ये मुसीबत ज्यादादेर तक नहीं रहने वाली है क्योंकि उसके साथ प्रज्ञा है और वो किसी भी कीमत पर सच्चाई सबके सामने लाकर उसे बेगुनाह साबित करके रहेगी।

    11:13 (IST)15 Nov 2019
    अभि और प्रज्ञा का रिश्ता होगा और मजबूत

    फिलहाल कुमकुम... में कोर्ट रुम ड्रामा दिखाया जाएगा । इस बीच हम देखेंग कि इतने तनाव के बावजूद भी अभि और प्रज्ञा का रिश्ता और मजबूत होगा और दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाएंगे।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13, 14 November Written Update Episode: दोस्ती में पड़ी दरार, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बीच आई हाथापाई की नौबत
    2 KBC 11, November 14 2019 Written Update Episode: कंटेस्टेंट की कहानी सुन भावुक हुए बिग बी, कहा- केबीसी का पूरा परिवार है आपके साथ
    3 beyhadh 2: शूट के दौरान दर्द से कराह रही थी जेनिफर विंगेट उर्फ माया, लेकिन फिर भी नहीं रोकी शूटिंग
    जस्‍ट नाउ
    X