ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 15 जून 2017 फुल एपिसोड: अभी-प्रज्ञा की मदद करने वाला आदमी है खुदा का बंदा, या प्रज्ञा का रघुवीर से है कोई नाता

kumkum bhagya Full Episode: रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी कहता है। वह अभी को कहता है कि वह मजाक नहीं कर रहा था वह सच में उसे अपनी बेटी मानने लगा है।

kumkum bhagya: अभी प्रज्ञा जंगल से भाग चुके हैं वह रघुवीर के पास जा पहुंचे हैं। रघुवीर उन्हें अपने घर पर पनाह देता है

सीरियल कुमकुम भाग्य में चल रहा है हाई वोलटेज ड्रामा। अभी प्रज्ञा जंगल से भाग चुके हैं वह रघुवीर के पास जा पहुंचे हैं। रघुवीर उन्हें अपने घर पर पनाह देता है। और वह घायल अभी की सेवा भी करता है। इस तरफ आलिया और निखिल जंगलों में भटक रहे हैं। आलिया निखिल का पीछा छोड़ दे और वापिस घर चली जाए इसके लिए वह उससे झूठ बोलता है कि गाड़ी खराब हो गई है। आलिया समझ जाती है कि वह उसे वहां से भगाना चाहता है। निखिल चाहता है कि आलिया वहां से चली जाए ताकि वह अभी और प्रज्ञा को बिना किसी रुकावट के मार सके।

इस तरफ रघुवीर प्रज्ञा को अपनी बेटी कहता है। वह अभी को कहता है कि वह मजाक नहीं कर रहा था वह सच में उसे अपनी बेटी मानने लगा है। रघुवीर एक पिता के तौर पर प्रज्ञा को समझाता है कि दोनों शादी कर लो अभी बहुत अच्छा लड़का है। वह प्रज्ञा को हमेशा खुश रखेगा। वह कहता है कि तुम दोनों की आखों में एक दूसरे के लिए प्यार नजर आता है। तभी प्रज्ञा करती है कि अभी उन दोनों की जिंदगी में बहुत परेशानियां चल रही हैं। वह चाह कर भी ऐसा नहीं कर पा रहे। तभी रघुवीर उसे समझाता है कि अगर तुम परेशानियां खत्म होने का इंतजार करोगी ना तो जिंदगी भर इंतजार ही करती रह जाओगी। वह कहता है कि बाहर वह अभी को भी यही बात समझा रहा था। कि कभी भी जिंदगी में कोई गलत फैसला मत लेना और जो सही फैसला है उसके लिए ज्यादा वक्त मत लेना।

बता दें, पिछले एपिसोड में अभी-प्रज्ञा का एक्सिडेंट हो जाता है। गुंडे उन तक पहुंचने वाले होते ही हैं, कि तभी अभी और प्रज्ञा दोनों हिम्मत कर के वहां से भाग खड़े होते हैं। अब आधे रास्ते में अभी थक जाता है, वह बेहोश हो जाता है। प्रज्ञा घबरा जाती है। तभी झाड़ियों के पीछे से आवाज आती है। प्रज्ञा देखती है एक बुजुर्ग व्यक्ति उनकी ओर आ रहा है। प्रज्ञा डर जाती है कि कहीं वह गुंडों का आदमी तो नहीं।

इधर, प्रज्ञा टीम पूरब और पुलिस के साथ जंगल में अभी प्रज्ञा को ढूंढ रहे हैं। इस तरफ प्रज्ञा को विश्वास दिलाते हुए बुजुर्ग कहता है कि वह भरोसा रखे अभी को आराम की जरूरत है। पास में ही उसका घर है, वह उसकी बेटी जैसी है, यह बुजुर्ग कहता है। दोनों बुजुर्ग आदमी के घर पहुंचते हैं। इस दौरान बुजुर्ग आदमी अपना नाम बताता है, रघुवीर। प्रज्ञा भी अपना नाम बताती है। अब जब प्रज्ञा शांत होती है, तो रघुवीर उससे पूछता है कि अब सच-सच बताए कि उसके साथ क्या हुआ। प्रज्ञा अपने साथ हुई सारी वारदात उसे बताती है। आगे क्या होगा… आखिर क्या रिश्ता है रघुवीर और प्रज्ञा का जो वो अभी प्रज्ञा की इतनी मदद कर रहा है..। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 फिर ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं टीवी की सौम्या यानी रुबीना दिलेक, देखें तस्वीरें
2 ‘1920’ के सिक्वल में जरीन खान के साथ नजर आएंगे ‘रोडीज राइजिंग’ के करण कुंद्रा
3 कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने ‘लिटिल एंजल’ के साथ ट्विटर पर पोस्ट की अपनी सुपरहिट तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X