ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 15 Jan 2020 Preview Episode: सच के बेहद करीब अभि, प्राची और रिया की जिंदगी में आने वाला है नया भूचाल

Kumkum Bhagya 15 Jan 2020 Preview Episode:प्रज्ञा गाड़ी में बेहोश पड़ी है। अभि नहीं जानता कि गाड़ी में प्रज्ञा है, वह सिर्फ इतना जानता है कि गाड़ी में प्राची की मां है। जब प्राची जंगल की तरफ से भागकर रिया की तरफ आती है और पूछती है कि मां कहां है?

Author Published on: January 15, 2020 2:42 PM
शो कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya: शो कुमकुम भाग्य में शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है। रिया प्राची के लिए एक तरफ खतरनाक जाल बिछा रही है। वहीं दूसरी तरफ अभि के सामने सच्चाई आने वाली है कि प्राची ही उसकी दूसरी बेटी है। दरअसल, प्रज्ञा गाड़ी में बेहोश पड़ी है। अभि नहीं जानता कि गाड़ी में प्रज्ञा है, वह सिर्फ इतना जानता है कि गाड़ी में प्राची की मां है। जब प्राची जंगल की तरफ से भागकर रिया की तरफ आती है और पूछती है कि मां कहां है?

तो रिया बताती है कि उन्हें गाड़ी में छोड़ा है। वह बेहोश हैं। तभी प्राची दौड़ते हुए प्रज्ञा के पास जाती है। अभि भी प्राची के पीछे भागता है। लेकिन वह थका होता है ऐसे में वह धीरे चलता है। प्राची गाड़ी की पिछली सीट पर जाकर बैठती है और अपनी मां को अपनी गोद में लेटा देती है।

इस वजह से अभि को प्रज्ञा का पूरा चेहरा नहीं दिखता। अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि क्या अभि प्रज्ञा को देख पाएगा या नहीं? क्या अभि को इस बात की आज जानकारी हो पाएगी कि प्राची ही उसकी दूसरी बेटी है। फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि आज अभि को पता चल ही जाएगा।

बता दें, प्रज्ञा को पता है कि रिया उसकी बेटी है। लेकिन उसने न ही रिया और न ही अभि को पता चलने दिया है कि रिया की एक और बहन भी है और अभि की दूसरी बेटी प्राची है। अभि प्रज्ञा का मिलन भी बड़ी मश्किलों से हुआ है।

हालांकि आलिया को इस बारे में सारा सच पता है फिर भी उसने अपने भाई अभि को नहीं बताया क्योंकि उसे डरहै कि कहीं प्रज्ञा अपनी बेटी प्राची को लेकर मेहरा हाउस न आ जाए। क्या होगा जब अभि को सच्चाई का पता चलेगा यह जानना काफी दिलचस्प है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya 15 Jan 2020, Preview Episode: शर्लिन ने प्रीता को रास्ते से हटाने का बनाया खतरनाक प्लान, करण को पाने के लिए इस हद तक गिरी माहिरा
2 ‘आरती सिंह से रेप की कोशिश?’, Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट के इस खुलासे पर भाभी कश्‍मीरा शाह ने किया रिएक्ट
3 Kumkum Bhagya, 14 Jan 2020, Preview Episode: एक बार फिर मिलते मिलते रह गए अभि-प्रज्ञा, प्राची पर आने वाली है मुसीबत
ये पढ़ा क्या?
X