Kumkum Bhagya 15 Feb 2020, Preview Episode: प्राची-रणबीर के बीच बढ़ रही नजदीकियां, क्या खत्म हो जाएगा अभि-प्रज्ञा का रिश्ता?

Kumkum Bhagya 15 Feb 2020, Preview Episode: प्राची और रणबीर के बीच भी शो में लव एंगल दिखाया जा रहा है लेकिन शो में कुछ ऐसा होने वाला है कि प्राची और रणबीर का रिश्ता अभि और प्रज्ञा को रिश्तों में दरार पैदा कर देगा क्योंकि…

Kumkum Bhagya: प्राची-रणबीर के बीच बढ़ रही नजदीकियों से पड़ेगा अभि-प्रज्ञा के रिश्ते में असर

Kumkum Bhagya 15 Feb 2020, Preview Episode: कुमकुम भाग्य की कहानी काफी रोचक मोड़ पर आ चुकी है। शो में रोजाना नए टर्न और ट्टिस्ट देखने को मिल रहे हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुमकुम भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वेलेंटाइन डे के मौके पर सरिता, प्रज्ञा से कहती है कि उसे किसी ने कभी भी गुलाब का फूल नहीं दिया और न ही उसने कभी उम्मीद की कि कोई उसके लिए ऐसा करे।

सरिता, प्रज्ञा से उसके वेलेंटाइन डे के बारे में पूछती है वैसे तो प्रज्ञा, सरिता को इस बारे में बताने से कतराती है लेकिन बार-बार उसके द्वारा पूछे जाने पर आखिरकार प्रज्ञा मन ही मन खुश होकर कहती हैं कि उसको प्राची के पिता ने इस बार गुलाब दिया है। वहीं प्राची और रणबीर के बीच भी शो में लव एंगल दिखाया जा रहा है लेकिन शो में कुछ ऐसा होने वाला है कि प्राची और रणबीर का रिश्ता अभि और प्रज्ञा को रिश्तों में दरार पैदा कर देगा क्योंकि रिया, रणबीर से प्यार करती है और अभि अपनी बेटी रिया का दुख देख नहीं सकता।

वहीं अगर कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि रिया, रणबीर को गुलाब के साथ देखती है और गुस्सा हो जाती है। जिसके बाद रिया, प्राची के साथ जमकर झगड़ा भी करती है। रणबीर प्राची और रिया के बीच चल रही बहस को शांत करने की कोशिश करता है।

प्राची, रणबीर से कहती है कि तुम मेरे और रिया के बीच चल रही लड़ाई को लेकर चिंतित मत हो क्योंकि ये कभी भी खत्म नहीं होने वाली है। वहीं अभि प्रज्ञा से मिलने की उम्मीद में गुलाब का फूल खरीदता है। प्रज्ञा अपने ऑटो रिक्शा में अभि के साथ ड्राइव करती है। वहीं रणबीर, प्राची से अपने प्यार का इजहार करता है जिसको देख रिया नाराज हो जाती है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट