ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya : रिया को सता रहा है प्राची से डर, कहीं हमेशा के लिए खो न दे रणबीर को

Kumkum Bhagya : कुमकुम भाग्य में प्रियंका, रिया को भड़काते हुए कहती है कि इससे पहले कि प्राची रणबीर को हमेशा के लिए उससे दूर कर दे उसे...

Kumkum Bhagya: रिया को सता रहा है प्राची से डर

Kumkum Bhagya : टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कुमकुम भाग्य’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो में फिलहाल अभि और प्रज्ञा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुमकुम… में आज आने वाले एपिसोड में दिखाया गया कि अभि, मीरा से कहता है कि अभी भी कुछ ठीक नहीं हुआ है। अभि कहता है कि घर में कोई है जो प्राची की जिंदगी बर्बाद करना चाहता है। मीरा,अभि से पूछती है कि घर में वो कौन हो सकता है जो ऐसा कर सकता है। अभि कुछ देर सोचने के बाद प्रियंका का नाम लेता है।

वहीं प्रियंका, रिया को बताती है कि प्राची रणबीर को उससे दूर ले जाने की कोशिश कर रही है। प्रियंका कहती है कि इससे पहले प्राची, रणबीर को हमेशा के लिए उससे दूर कर दे रिया को कोई ठोस कदम उठाना पड़ेगा।

Live Blog

Highlights

    19:05 (IST)14 Nov 2019
    कुछ इस कदर एक दूसरे के करीब आएंगे प्राची और रणबीर

    प्राची और रणबीर का एक दूसरे के करीब आना लगभग तय  है। आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ऐसे हालात बनेंगे कि प्राची और रणबीर सारी मुसीबतों को पार करते हुए एक दूसरे के करीब आ जाएंगे।

    18:52 (IST)14 Nov 2019
    प्रज्ञा आएगी अभि के करीब

    प्राची जब प्रज्ञा से बताएगी की पार्टी के दौरान उसके साथ जब गलत हुआ तो सबसे पहले उसका साथ अभि ने ही दिया था इस बात को सुनकर प्रज्ञा के दिल में अभि के लिए प्यार और बढ़ जाएगा।

    17:52 (IST)14 Nov 2019
    संजू दिखेगा अहम किरदार में

    संजू प्राची से प्यार करता है लेकिन प्राची कहीं न कहीं रणबीर पर मोहित होती हुई दिखेगी जिसके बाद कहानी में नया मोड़ आएगा और संजू  रणबीर और प्राची की लाइफ को बरबाद करने के लिए किसी भी हद तक गिरता नजर आएगा।

    17:12 (IST)14 Nov 2019
    अभि उठाएगा बड़ा कदम

    अभि को शक है कि घर में ही कोई प्राची को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है और कहीं न कहीं उसका शक बिल्कुल ठीक है। ऐसे में प्रिंयका को आगे अभि का सामना करना पड़ेगा अगर वो प्राची के खिलाफ कोई साजिश रचती है।

    16:55 (IST)14 Nov 2019
    रणबीर और प्राची के बीच बढ़ेगी नजदीकियां

    कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में रणबीर और प्राची के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आएंगी। शो में आगे दिखाया जाएगा कि रणबीर और प्राची दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगेंगे जिसके बाद कहानी में नया मोड़ आएगा।

    16:18 (IST)14 Nov 2019
    रिया उठाएगी बड़ा कदम

    रिया के दिल में ये बात घर कर गई है कि रणबीर अब उससे दूर होकर रहेगा ऐसे में अब अपने प्यार को किसी और का होता देख रिया का विकराल रुप सामने आ सकता है और हो सकता है कि वो कोई ऐसा कदम उठाए जिसके चलते घर में सब लोग मुश्किल में पड़ जाएं।

    Next Stories
    1 Naagin 4: क्या अपने मां-बाप की मौत का इंतकाम ले पाएगी बृंदा, इस एपिसोड के साथ होगी नागिन 4 की शुरुआत?
    2 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 14 Nov, Written Update Episode: कार्तिक-नायरा की खुशियों के बीच आई Vedika, अब मासूम कायरव से दुश्मनी निकालेगी सौतेली मां
    3 Naagin 4 Promo: नागिनों की दुनिया में Jasmin Bhasin की एंट्री, भाग्य का जहरीला खेल खेलने के लिए लिया जबरदस्त अवतार
    ये पढ़ा क्या?
    X