ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya : रणबीर ने दिया प्राची का साथ, क्या टूट जाएगा आलिया का दिल?

Kumkum Bhagya : प्राची के बेकसूर साबित होने के बाद रणबीर को अपनी गलती का एहसास होता है और वो चाहता है कि उसके अलावा आलिया भी प्राची से माफी मांगे। रणबीर आलिया से कहता है...

Kumkum Bhagya: रणबीर ने दिया प्राची का साथ

Kumkum Bhagya : टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में फिलहाल ऐसा लगा रहा है कि अभि इस बात को जान जाएगा कि प्राची उसकी ही बेटी है। कुमकुम… के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची के बेकसूर साबित होने के बाद रणबीर को अपनी गलती का एहसास होता है और वो चाहता है कि उसके अलावा आलिया भी प्राची से माफी मांगे। रणबीर इस बात से बहुत ज्यादा खफा है कि आलिया ने प्राची के चरित्र, उसकी लाइफ और यहां तक ​​कि उसकी परवरिश पर भी कई सवाल उठाए हैं।

वहीं अभि भी रणबीर का समर्थन करता है जब उसे पता चलता है कि आलिया ने प्राची का इस तरह से अपमान किया है। वहीं कुमकुम… में कल के एपिसोड में दिखाया गया था कि अभि पूरे परिवार के खिलाफ जाकर प्राची का साथ देता है और कहता हुआ नजर आता है कि एक बार उस वेटर की पहचान हो जाए फिर इस बात को जानने में बिल्कुल भी मुश्किल नहीं होगी कि वेटर ने किसके कहने पर ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाया था।

Live Blog

Highlights

    21:10 (IST)13 Nov 2019
    अभि पड़ेगा मुसीबत में

    कुमकुम के आगामी एपिसोड में अभि अपनी दोनों बेटियों के बीच फंसता हुआ नजर आएगा अब इस हालत में उसकी मदद केवल और केवल उसकी पत्नी प्रज्ञा ही कर सकती है।

    20:44 (IST)13 Nov 2019
    रणबीर बना प्राची का रक्षक

    कुमकुम भाग्य के आगामा एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रणबीर और प्राची एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगेंगे लेकिन इस बीच उनकी सबसे बड़ी मुसीबत आलिया बनेगी।

    20:10 (IST)13 Nov 2019
    आलिया, प्राची से माफी नहीं मांगेगी

    आलिया को रणबीर और अभि उसके बरताव के लिए प्राची से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं लेकिन आलिया प्राची से माफी नहीं मागेंगी और अगर वो माफी मांगती भी है तो फिर अपने इस अपमान का बदला प्राची से जरुर लेगी।

    18:58 (IST)13 Nov 2019
    प्राची की मासूमियत का कायल हो जाएगा रणबीर

    कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप सबको प्राची और रणबीर के बीच लव एंगल देखने को मिल सकता है। फिलहाल शो में दिखाया जाएगा कि रणबीर प्राची से बेहद प्यार करने लगेगा लेकिन उनके प्यार की राह इतनी आसान नहीं होने वाली।

    18:15 (IST)13 Nov 2019
    क्या होगी रिया की अगली चाल?

    रिया ने प्राची को बदनाम करने की पूरी कोशिश की थी लेकिन फिलहाल वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाई ऐसे में आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रिया और खतरनाक हो जाएगी और प्रज्ञा और अभि के लाइफ  में और मुसीबत खड़ी करेगी।

    17:34 (IST)13 Nov 2019
    आलिया पड़ जाएगी अकेली

    पूरे परिवार के सामने इस कदर बदनाम होने के बाद आलिया एकदम अकेले पड़ जाएगी जहां एक ओर रणबीर उसके खिलाफ हो गया है वहीं उसका पिता अभि भी उसके खिलाफ हो गया है ऐसे में सभी को खुद से दूर जाता देख आलिया कोई गलत कदम उठा सकती है।

    17:33 (IST)13 Nov 2019
    प्रज्ञा और अभि के बीच मजबूत होगा रिश्ता

    प्राची को इस तरह बुरे वक्त में अभि ने बिना सोचे समझे परिवार के खिलाफ जाकर साथ दिया ऐसे में इस बात का असर उसके और प्रज्ञा के रिश्तों पर जरूर पड़ेगा। आने वाले एपिसोड में ये दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे जो कि फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

    17:06 (IST)13 Nov 2019
    रणबीर और प्राची आएंगे एक दूसर के करीब

    रणबीर ने प्राची के साथ गलत किया लेकिन उसके बाद भी वो उसे माफ कर देती है जिसके चलते हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में रणबीर और प्राची एक दूसरे के करीब आ जाएं।

    17:05 (IST)13 Nov 2019
    आलिया के दिल में घुलेगी नफरत

    अभि, प्राची का साथ देता है ऐसे में हम आगे देखेंगे कि कहीं न कहीं इस बात से आलिया को काफी धक्का लगता है और वो अभि के इस बरताव के लिए उसे कभी माफ नहीं करेगा। अब ये देखना होगा कि क्या आगे इस वजह से अभि और आलिया के रिश्ते खराब हो जाएंगे।

    17:05 (IST)13 Nov 2019
    रणबीर को हो गया अपनी गलती का एहसास

    रणबीर, प्राची को काफी बुरा भला कह देता है लेकिन सच्चाई जानने के बाद उसे अपनी गलती का एहसास होता है और वो उसके लिए सबके सामने प्राची से माफी भी मांगता है। वहीं प्राची भी हमेशा की ही तरह रणबीर को माफ कर देती है।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने किया खुलासा, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!
    2 Naagin 4: बृंदा के किरदार में नजर आएंगी Nia Sharma? एक्ट्रेस की तांडव करती तस्वीर हो रही वायरल
    3 ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए इस तरह से मेरे साथ..’, मेट्रो में जब लड़की पर भड़के Deepak Kalal, पब्लिक में हुई पिटाई
    ये पढ़ा क्या?
    X