ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 13 जून 2017 फुल एपिसोड: जंगल में हुआ अभी-प्रज्ञा का एक्सिडेंट, क्या फिर पकड़े जाएंगे दोनों प्रेमी!

kumkum bhagya Full Episode: अभी प्रज्ञा का जंगल रोमांस शुरू हो जाता है। इतने में अभी अपनी गाड़ी का बैलेंस खो बैठता है और गाड़ी पेड़ से टकरा जाती है।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 11:59 PM
kumkum bhagya: प्रज्ञा और अभी को जंगल के बीचों-बीच एक गाड़ी खड़ी मिलती है। दोनों गाड़ी में बेठ कर वक्त साथ गुजारने की बात करते हैं।

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में चल रहा है हाई-वोल्टेज ड्रामा। जंगल में भटक रहे प्रज्ञा और अभी को जंगल के बीचों-बीच एक गाड़ी खड़ी मिलती है। दोनों गाड़ी में बेठ कर वक्त साथ गुजारने की बात करते हैं। तभी वहां गुंडे आ जाते हैं। गुंडे दोनों को गाड़ी से उतरने के लिए कहते हैं। वह कहते हैं कि जल्दी बाहर आ जाएं नहीं तो वह गाड़ी को ही जला देंगे। लेकिन प्रज्ञा और अभी बाहर नहीं निकलते। तभी डमरू पेट्रोल ले आता है और गाड़ी पर छिड़कने लगता है। प्रज्ञा डर जाती है। लेकिन अभी उसका हौंसला बंधाता है।

वह कहता है कि अभी डरे नहीं। वह सब संभाल लेगा। वह जैसे-तैसे कर के गाड़ी चालू कर देता है और वहां से भगाता है। दोनों गाड़ी में गुंडों से दूर भाग जाते हैं। तभी गाड़ी में अभी प्रज्ञा का जंगल रोमांस शुरू हो जाता है। इतने में अभी अपनी गाड़ी का बैलेंस खो बैठता है और गाड़ी पेड़ से टकरा जाती है। दोनों जैसे तैसे बचते हैं। लेकिन अभी को ज्यादा चोट आ जाती है। वह फिर भी आगे का रास्ता पकड़ते हैं। इधर, गुंडों के पास निखिल पहुंचता है। वह पूछता है कि वह दोनों कहां गए। गुंडे बताते हैं कि वह दोनों भाग गए। अब इसके बाद निखिल गुंडों पर बहुत गुस्सा करता है। वह उनको कहता है कि उनसे एक भी काम ठीक से नहीं हो सकता है। वह किसी काम के नहीं।

इससे पहले वाले एपिसोड में अब आलिया भी निखिल को खूब सुनाती है कि उससे एक काम ठीक से नहीं हो सकता। वह कहता है कि उसे उसके भाई से मिलना है। वह अपने भाई से मिलना चाहती है। उसे उसका भाई सही सलामत चाहिए। अगर उसके भाई को कुछ हो गया तो वो भी निखिल की जान ले लेगी। वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगी। आगे क्या होगा..क्या प्रज्ञा और अभी घर पहुंच पाएंगे। या गुंडे उन्हें एक बार फिर पकड़ने में कामयाब हो जाएंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें सीरियल कुमकुम भाग्य के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App