ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 13 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: अभि बना प्रज्ञा के लिए कंपाउंडर, आलिया को लगने लगा डर

kumkum bhagya full Episode: अभि को लगता है कि उसकी प्रज्ञा वापस आ गई है, पर क्या उसका इस बार भी टूटेगा विश्वास जब उसे पता लगेगा सच....

kumkum bhagya, kumkum bhagya 13 july 2017, kumkum bhagya 13 july 2017 full episode, kumkum bhagya full episode, kumkum bhagya zee channel, kumkum bhagya Leena Jumani, kumkum bhagya Shabbir Ahluwalia, kumkum bhagya Sriti Jha, kumkum bhagya full episode online, Shabbir Ahluwalia, Sriti Jha, Shabbir Ahluwalia kumkum bhagya, Sriti Jha kumkum bhagya, kumkum bhagya 13 july 2017 episode online, zee channel, television news in hindi, tv news in hindi, entertainment newskumkum bhagya: अभि बना प्रज्ञा के लिए कम्पाउण्डर, आलिया को लगने लगा डर

दादी भगवान के सामने दीया जला कर उनका शुक्रिया कर रही होती है कि वो प्रज्ञा को वापस ले आए, और कहती हैं अभि अपने प्यार पर विश्वास करता है पर मैं जानती थी कि आप प्रज्ञा को वापस ले आएंगे। वो ये भी कहती हैं कि प्यार और भगवान दोनों प्रज्ञा को वापस लाए हैं। अभि बेहोश मुन्नी के पास बैठ कर अपनी पुरानी बातों ओ याद कर रहा होता है। वो कहता है कि फुग्गी तुम वापस आ गई, मैं जानता था मेरी फुग्गी जरूर वापस आएगी वो कहता है कि मेरी जिंदगी तुम्हारे बिना बिलकुल बेकार थी। मैं सभी से कहता था कि तुम आओगी, पर खुद अकेले में रोता था। पूरब कमरे में आता है, अभि उससे कहता है तुम शर्त हार गए। पूरब कहता है कि तुम जीत गए पर असली जीत तुम्हारे प्यार और भरोसे की हुई है। ताया जी दादी से कहते हैं कि प्रज्ञा का वापस आना एक चमत्कार जैसा है।

डॉक्टर आता है और पूछता है कि मरीज कहां पर है, राज उन्हें ले जाता है। सरला भी आती है और पूछती है कि प्रज्ञा के बारे में पूछती है। दादी उसे कहती है कि प्रज्ञा वापस आ गई है। सरला प्रज्ञा से मिलना चाहती है। आलिया और तन्नु मेहरा घर के बाहर खड़े होकर बात करते हैं। आलिया कहती है कि जब भी प्रज्ञा वापस आएगी, उसे घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। तन्नु कहती है कि वो प्रज्ञा नही उसकी हमशक्ल है।

वहीं सरला अभि से पूछती है कि उसे प्रज्ञा कहां मिली तो वो सभी बात बताता है। ताई जी कहती हैं कि प्रज्ञा वापस तो आ गई है पर पहले से बिलकुल अलग दिखती है। मिताली कहती है कि उसके बाल भी लंबे हो गए हैं। ताई जी कहती हैं पर वो एक महीने से कहां थी। ताया जी कहते हैं कि उसे गांव वालों से बचाया होगा, पर उसकी याददाश वापस नही ला पाए होंगे।
डॉक्टर आता है और कहता है कि प्रज्ञा बिलकुल ठीक है और वो उसके लिए एक नर्स भेज देंगे। अभि कहता है इसकी कोई जरूरत नही है वो खुद उसका कंपाउंडर बनकर उसकी सेवा करेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ये है मोहब्बतें 13 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: किरण को लेकर इशिता और रमन में हुई लड़ाई, किरण बन रही है इनके बीच में दिवार
2 कृष्णा अभिषेक ने कहा- सबसे पहले अपने ट्विंस के बारे में सलमान खान को बताया था
3 दंगल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं साक्षी तंवर, ‘त्योहार की थाली’ सजाती आएंगी नजर, शुरू की शूटिंग
ये पढ़ा क्या?
X