ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 13 Feb 2020, Preview Episode: ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके’, रणबीर को हुआ प्राची से प्यार

Kumkum Bhagya 13 February 2020 Preview Episode: रणबीर को जब वो अपने शू की लेस बांध रहा होता है हाथ देती है और मदद की पेशकश करती है जिसे देखकर रिया चिढ़ जाती है। लेकिन रणबीर...

Kumkum Bhagya: रणबीर को हुआ प्राची से प्यार

Kumkum Bhagya 13 February 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य को फैंस काफी पसंद कर रहे है। शो में रोजाना टर्न और ट्विस्ट के साथ ही फैंस को प्राची और रणबीर के बीच लव एंगल देखने को मिल रहा है। कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि रिया, रणबीर और प्राची को देखकर जल जाती है। दरअसल प्राची, रणबीर को जब वो अपने शू की लेस बांध रहा होता है हाथ देती है और मदद की पेशकश करती है जिसे देखकर रिया चिढ़ जाती है। लेकिन रणबीर के चेहरे पर हंसी खिल जाती है।

रणबीर और प्राची एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं वहीं इस बात से सबसे ज्यादा धक्का रिया को लगने वाला है। रिया को दुखी देख अभि को बुरा लगेगा ऐसे में हो सकता है कि रणबीर और प्राची के बीच बढ़ रही नजदीकियों से अभि और प्रज्ञा के बीच दूरियां बढ़ जाएं ये तो वक्त ही बताएगा कि किसका प्यार परवान चढ़ता है या नहीं। वहीं विक्रम, अभि से कहता है कि उसने अपनी पत्नी को जरूर महंगे उपहार दिए होंगे। अभि कहता है कि उसकी पत्नी कभी उससे महंगे उपहार नहीं चाहती थी, वह केवल उसका प्यार चाहती थी।

वहीं अगर पिछले एपिसोड की बात करें तो कुमकुम भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि सरिता, रणबीर को घर छोड़ने के लिए मजबूर करती है और प्राची को उसके कमरे में बंद कर देती है। सरला, प्राची को रणबीर से मिलने से रोकती है। वहीं प्राची ने यह कहना जारी रखा कि वह और रणबीर केवल अच्छे दोस्त हैं। सरिता, शाहना और प्रज्ञा को बताती है कि वो प्राची के लिए महसूस कर रही है कि उसे वास्तव में रणबीर से प्यार हो गया है।

इसके अलावा रिया, आलिया को बताती है कि उसने अभि को पैसे और केस के बारे में झूठ बोला था। आलिया अभि को झूठ बोलने के लिए रिया को बधाई देती है। रणबीर ने प्राची को फोन किया और पता चला कि उसके घर पर फिर से सब कुछ सामान्य है। रणबीर ने प्राची को यह बताने की कोशिश की कि जब वह एक साथ बारिश में थे तब उसे उससे प्यार हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 क्या सिद्धार्थ शुक्ला है बिग बॉस 13 के विनर? सलमान खान फिनाले रिजल्ट से नहीं हैं खुश!
2 Kundali Bhagya 13 February 2020 Preview Episode: एक बार फिर हुई प्यार की हार, क्या हमेशा के लिए टूट जाएगा करण- प्रीता का रिश्ता
3 Bigg Boss 13, February 12 Episode Update: माहिरा शर्मा ने बताया शो में रहने का मकसद, सुनकर शॉक रह गए पारस छाबड़ा