ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 12th Sept Preview Episode: पूरब-दिशा का फिर हुआ आमना-सामना, आलिया को सताने लगा ये डर

Kumkum Bhagya 12th Sept Preview Episode: अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि मीरा को होश आ जाता है। जैसे ही मीरा सारे घरवालों को सच्चाई बताएगी वैसे ही गुंडे रिया के गले पर चाकू रख देंगे और बदले में सारी ज्वेलरी देने की मांग करते हैं।

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya 12 Sept Preview, Kumkum Bhagya Episode, Kumkum Bhagya 12th september episode, Kumkum Bhagya Sept Preview Episode, Kumkum Bhagya tragedy, entertainment news, Bollywood News, Television newsKumkum Bhagya 12 Sept Preview: कुमकुम भाग्य जीटीवी पर प्रसारित होने वाला काफी लोकप्रिय शो है।

Kumkum Bhagya 12 Sept Preview Episode: शो कुमकुम भाग्य में आज एक नया ट्विस्ट आने वाला है। पंडाल में घुसे गुंडे रिया के गले पर चाकू रख दिया और अभि और प्रज्ञा के घरवालों को ब्लैकमेल कर रहा है। वहीं मीरा स्मग्लर द्वारा पंडित जी को ब्लैकमेल करते हुए सुन लेती है। गुंडे की बातें सुन मीरा काफी घबरा जाती है। मीरा वहां से निकलने ही वाली होती है कि स्मगलर उसे क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश कर देते हैं। वहीं अभि के यहां पूजा में दिशा भी आती है। यहां एक बार फिर दिशा और पूरब का आमाना सामना होता है और आलिया दिशा और पूरब को एक बार फिर बात करते हुए देख अंदर से काफी जलती है।

इस दौरान आलिया यह बात सताने लगती है कि कहीं दिशा यहां पूरब को उससे दूर करने आई है। शो में एक नए शख्स ऋषभ की एंट्री हो चुकी है। ऋषभ सरिता बहन का पोता है। ऋषभ बातों ही बातों में प्रज्ञा को बताता है कि वह मिस्टर मेहरा की कंपनी में इंटर्नशिप करता है। वहीं प्राची रणवीर को एक्सोपज करने में लगी है। वह चाहती है कि रिया को रणवीर की सच्चाई दिखाए कि वह कभी भी किसी से प्यार नहीं कर सकता। वह दूसरों से सिर्फ फ्लर्ट कर सकता है।

अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि मीरा को होश आ जाता है। जैसे ही मीरा सारे घरवालों को सच्चाई बताएगी वैसे ही गुंडे रिया के गले पर चाकू रख देंगे और बदले में सारी ज्वेलरी देने की मांग करते हैं। तभी घर में अभि की एंट्री होगी जिसके सामने गुंडों के चंगुल में उसकी बेटी होती है जिसके जान को खतरा है। और मजे की बात यह है कि वह गुंडा कोई और नहीं बल्कि अभि का पुराना दोस्त है। अभि अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है ऐसे में वह कहेगा कि अगर मेरी बेटी को एक भी खरोंच आई तो तुम बचोगे नहीं। आज के एपिसोड में बहुत कुछ दिलचस्प होने वाला है। अभि रिया को कैसे गुंडो से बचाता है यह देखना रोमांचक होगा। उधर ऋषभ से प्रज्ञा मिस्टर मेहरा के बारे में बहुत कुछ जानने की कोशिश करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11, First Crorepati: सनोज राज की होगी एंट्री, जीतेंगे 1 करोड़, होगा 7 करोड़ वाले सवाल से सामना
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 September Preview: कार्तिक-नायरा के सामने आया आलेख चाचू का सच, शो में लगेगा ट्विस्ट का तड़का
3 कीकू शारदा नहीं है ‘द कपिल शर्मा शो’ के बच्‍चा यादव का असली नाम, जानिए पूरा किस्‍सा
IPL 2020 LIVE
X