ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya, 11 Oct 2019 Written Update: प्रज्ञा पर भरोसा जता अभि ने जाहिर किया अपना प्रेम, अब आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

Kumkum Bhagya, 11 Oct Episode: कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अभि को जब प्रज्ञा, प्रियंका की सच्चाई बताती है तब अभि प्रज्ञा का साथ देते हुए नजर आता है और प्रियंका से कहता है...

kumkum bhagya: अभि और प्रज्ञा की तस्वीर

Kumkum Bhagya, 11 Oct, Serial New Episode: टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ अपने टर्न और ट्विस्ट के कारण दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। आज रात के एपिसोड में दिखाया गया कि प्रज्ञा,अभि से प्रियंका की सच्चाई बताते हुए कहती है कि प्रियंका यह कहकर उसके घर आई थी कि वो ऋषि से बेहद प्यार करती है और अगर उसकी शादी ऋषि से नहीं हुई तो वो आत्महत्या कर लेगी। इस दौरान प्रियंका वहीं पर मौजूद रहती है और रोते हुए प्रज्ञा पर झूठ बोलने का आरोप लगाती है।

जिसके बाद अभि, प्रियंका से कहता है कि वो प्रज्ञा पर पूरा विश्वास करता है और उसे अच्छे से पता है कि प्रज्ञा कभी झूठ नहीं बोलेगी। वहीं प्रज्ञा, अभि को देखकर हैरान हो जाती है कि उसने उसका साथ दिया। पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि होशियारपुर के संजू और बिट्टू को प्राची के ठिकाने का पता चल जाता है और वो प्राची और उसके परिवार को प्रभावित करने की योजना बनाते हैं। वहीं दूसरी तरफ दिशा अभि से मिलने जाने के लिए अच्छे से तैयार होती हुई नजर आई थी।

Live Blog

Highlights

    14:05 (IST)13 Oct 2019
    सीरियल कसौटी 1 में नजर आ चुके हैं अभि

    कुमकुम भाग्य के अभि यानि शब्बीर बहुत जल्द कसौटी टीवी सीरियल में नजर आने वाले हैं इससे पहले शब्बीर कसौटी जिंदगी की 1 का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने सीरियल में प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा के दूसरे पति ओमी का किरदार निभाया था।

    09:03 (IST)12 Oct 2019
    प्रज्ञा अभि का मिलन...! कहानी में जल्द आएगा ट्विस्ट

    कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में प्रज्ञा और अभि फिर से एक होते दिख सकते हैं। कहानी जिस तरह से अपनी गति से चल रही है। लग रहा है कि प्रज्ञा और अभि का मिलन होगा। अभि अभी भी प्रज्ञा को स्रर्वोर्पर रखता है। ऐसे में उसने प्रज्ञा का विश्वास किया कि वह कभी झूठ नहीं बोलती। ऐसे में वह प्रियंका का साथ छोड़ देता है। 

    15:37 (IST)11 Oct 2019
    ऋषि ने समझाया प्रज्ञा को

    प्रज्ञा ऋषि को लेकर जब अस्पताल पहुंचता है तब ऋषि प्रज्ञा से कहता है कि अभि ने मेरी पिटाई इसलिए की क्योंकि वह प्रियंका पर भरोसा करते हैं, जैसे आप मुझ पर करती हैं।

    15:24 (IST)11 Oct 2019
    अभि को एहसास है अपनी गलती का

    शो में पहले दिखाया गया था किअभि को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे कहीं न कहीं इस बात का एहसास था कि उसने प्रज्ञा के साथ उसका पक्ष सुने बिना ही कुछ ज्यादा बहस कर ली थी और इसी गलती को सुधारने के लिए वो प्रज्ञा से लगातार बात करने की कोशिश भी करता है।

    15:11 (IST)11 Oct 2019
    प्रज्ञा करती है अभि से बेहद प्यार

    शो में दिखाया जाएगा कि जब दिशा, प्रज्ञा से कहेगा कि उसने अभि की बात उससे इसलिए नहीं कराई क्योंकि उसे लगा कि प्रज्ञा, अभि से नाराज है जिसपर प्रज्ञा उससे कहेगी कि उसके और अभि के बीच भले ही कुछ भी हो लेकिन कभी भी इसका असर उनके रिश्तों में नहीं पड़ेगा।

    14:58 (IST)11 Oct 2019
    अभि नजर आएंगे कसौटी में

    कुमकुम भाग्य के अभि यानि शब्बीर अहलूवालिया जल्द ही कसौटी में नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो अभि अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'फिक्सर' के प्रमोशन के लिए कसौटी में स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आएंगे।    

    14:39 (IST)11 Oct 2019
    अब क्या होगी प्रियंका की अगली चाल

    शो में दिखाया गया है कि प्रज्ञा, अभि को सामने प्रियंका की सच्चाई बता देती है जिसपर प्रियंका अपना बचाव करते हुए उल्टा प्रज्ञा पर आरोप लगाती है लेकिन अभि, प्रज्ञा का साथ देता हुआ नजर आता है अब देखना होगा कि प्रियंका अभि को विश्वास दिलाने के लिए कौन सी चाल चलती है।

    14:39 (IST)11 Oct 2019
    मजबूत होगा अभि और प्रियंका का रिश्ता

    प्रियंका, प्रज्ञा पर झूठ बोलने का आरोप लगाएगी जिसपर अभि प्रियंका से कहेगा कि उसे प्रज्ञा पर पूरा विश्वास है वो कभी झूठ नहीं बोलती है। इस दौरान प्रज्ञा, अभि को अपनी तरफदारी करते हुए देख काफी हैरान होती है। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि इससे उनका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होगा।

    Next Stories
    1 KBC 11: October 10 2019 Written Update: अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से पूछा महिलाएं क्यों पहनती हैं हाई हील्स, मिला ये जवाब
    2 Bigg Boss 13, Day 11, 10 Oct 2019 Upcoming Episode: बढ़ते तनाव के चलते फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई, क्या छोड़ देंगी बिग बॉस का घर?
    3 Kumkum Bhagya, 10 Oct 2019 Written Episode Update: प्रज्ञा संग बिगड़ते रिश्तों को सुधारने के लिए अभि ने उठाया ये कदम…
    ये पढ़ा क्या?
    X