ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya 11 March 2020 Preview Episode: रंगो के साथ मिल गए प्राची-रणबीर के दिल, दिलचस्प हुआ कुमकुम भाग्य का सफर

Kumkum Bhagya 11 March 2020 Preview Episode: होली पार्टी के दौरान रणबीर और प्राची एक दूसरे के करीब आ जाते हैं जब प्राची रणबीर पर रंग डालती है तो वो रंग रणबीर के चेहरे पर ही नहीं बल्कि...

Kumkum Bhagya: रंगो के साथ मिल गए प्राची-रणबीर के दिल

Kumkum Bhagya 11 March 2020 Preview Episode: टीवी शो कुमकुम भाग्य की कहानी काफी मजेदार मोड़ ले चुकी है शो में वही हो रहा है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दरअसल इस वक्त शो में रणबीर और प्राची के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है जिसे फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची प्रज्ञा से कहती है कि अगर वह होली पार्टी के लिए आने का फैसला करती है, तो वह रणबीर और माया की शादी को रोकने में उनकी मदद कर सकती है।

प्राची कहती है कि अगर उनके पास सगाई रोकने की कोई योजना है तो उन्हें उसकी मदद की आवश्यकता होगी। वहीं होली पार्टी के दौरान रणबीर और प्राची एक दूसरे के करीब आ जाते हैं जब प्राची रणबीर पर रंग डालती है तो वो रंग रणबीर के चेहरे पर ही नहीं बल्कि उसके दिल पर जा लगता है। रणबीर प्राची को प्यार भरी नजरों से देखता है। प्राची भी रणबीर की आंखों में खुद के लिए प्यार को भाप लेती है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्राची और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ेगी या फिर एक बार फिर कोई न कोई बाधा आ जाएगी।

वहीं होली पार्टी के लिए प्रज्ञा का भी सब इंतजार कर रहे हैं उसका आना होली पार्टी में जान डाल देने के साथ ही रणबीर और प्राची को भी काफी मदद पहुंचा सकता है। वहीं अगर कुमकुम भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि आलिया चिंतित है क्योंकि रिया ने रणबीर की सगाई के दौरान अपना कमरा छोड़ने से इनकार कर दिया है। प्राची, प्रज्ञा को बताती है कि सगाई में उनकी योजना कैसे बर्बाद हो गई। वह कहती है कि माया के परिवार ने उन्हें होली के लिए आमंत्रित किया है और यह उनके लिए रणबीर को बचाने का एक अंतिम मौका है।

प्रज्ञा होली खेलने के लिए मना कर देती है। अभि, विक्रम को माया के परिवार को होली के लिए अपने घर पर आमंत्रित करने के लिए कहता है जहां वह एक बार और सभी के लिए इसे समाप्त करेगा। अभि कहता है कि वह प्रज्ञा की तरह होली नहीं मनाएगा और वे दोनों एक-दूसरे को मिस करते हैं। रणबीर प्राची को अपने घर आने के लिए कहता है न कि माया को होली के लिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 11 March 2020 Preview Episode: नशे में धुत्त करण ने लगाया प्रीता को गले, आंखों में आंखें डाल कह दी दिल की बात
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 11 March 2020 Preview Episode: कार्तिक नायरा होली पर करने वाले हैं बड़ा खुलासा, एक छोटी चिप ने उड़ाए लव कुश के चेहरे के रंग
3 Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview Episode: करण के पिता को आया होश, शर्लिन के पैरों तले खिसकी जमीन
ये पढ़ा क्या...
X