ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya, 10 Oct 2019 Written Episode Update: प्रज्ञा संग बिगड़ते रिश्तों को सुधारने के लिए अभि ने उठाया ये कदम…

Kumkum Bhagya: कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अभि, प्रज्ञा के साथ अपने रिश्तों को सुधारने की कोशिश करता है। अभि, दिशा से प्रज्ञा का फोन नम्बर लेने की कोशिश करता है लेकिन दिशा उसकी बात प्रज्ञा से कराने से मना कर देती है।

kumkum bhagya: अभि और प्रज्ञा की तस्वीर

Kumkum Bhagya, 10 Oct Episode : कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अभि, दिशा को फोन करता है और उससे प्रज्ञा का फोन नम्बर लेने की कोशिश करता है लेकिन दिशा उससे ये कहते हुए फोन रख देगी कि बाद में बात करना। जिसके बाद दिशा, प्रज्ञा से अभि के फोन के बारे में बताती है। प्रज्ञा, दिशा से नाराज होती है और उससे पूछती है कि उसने अभि को उससे बात करने की इजाजत क्यों नहीं दी।

जिसपर दिशा, प्रज्ञा से कहती है कि उसे लगा कि वो अभी भी परेशान है और वो इस हालत में अभि से बात करना पसंद नहीं करेगी। प्रज्ञा, दिशा को समझाते हुए कहती है कि भले ही उसने और अभि ने किसी कारण के लिए लड़ाई लड़ी हो, लेकिन उनकी लड़ाई का उनके रिश्ते से कोई लेना-देना नहीं है। अब देखना होगा कि क्या प्रज्ञा और अभि के बीच खराब होते रिश्ते प्रज्ञा की समझदारी के चलते फिर से सुलझ पाएंगे या नहीं।

Live Blog

Highlights

    18:05 (IST)10 Oct 2019
    क्या प्रियंका का राज जान पाएगा अभि

    प्रज्ञा, अभी को बताती है कि प्रियंका, अभी और ऋषि दोनों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है। लेकिन अभी प्रज्ञा की बातों पर विश्वास नहीं करता और पुलिस स्टेशन से चला जाता है। हालांकि बाद में अभी प्रज्ञा के साथ हुई बहस को लेकर काफी दुखी होता है।

    18:03 (IST)10 Oct 2019
    इस बात को लेकर अभि है दुखी

    पुलिस स्टेशन से जाने के बाद अभी ये सोचकर काफी दुखी हो जाता है कि इतने सालों के बाद मिलने पर भी उसने प्रज्ञा से झगड़ा किया और वो फैसला करता है कि वह वापस जाकर प्रज्ञा से पुरानी सभी बातें भुलाकर मिलेगा और बात करेगा।

    18:01 (IST)10 Oct 2019
    क्या मीरा को पता चल जाएगा कि प्राची की मां है प्रज्ञा

    अभी, मीरा को बताता है कि जब भी उसे प्रज्ञा से बात करने का मन करता है तो वो उसकी फोटो से बात करता है। अभि, मीरा से पूछता है कि क्या वो उसकी पत्नी की फोटो देखना चाहती है। अब देखना होगा कि क्या मीरा को पता चल जाएगा कि प्राची की मां ही प्रज्ञा है।

    16:28 (IST)10 Oct 2019
    अभि को हो रहा है अपनी गलती का एहसास

    अभि, दिशा को फोन करके प्रज्ञा से बात करना चाहता है हालांकि उसकी बात प्रज्ञा से नहीं हो पाती लेकिन अभि को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे कहीं न कहीं इस बात का एहसास है कि उसने प्रज्ञा के साथ उसका पक्ष सुने बिना ही कुछ ज्यादा बहस कर ली।

    16:26 (IST)10 Oct 2019
    प्रज्ञा नहीं टूटने देगी अपने और अभि का रिश्ता

    शो में दिखाया जाएगा कि जब दिशा, प्रज्ञा से कहेगा कि उसने अभि की बात उससे इसलिए नहीं कराई क्योंकि उसे लगा कि प्रज्ञा, अभि से नाराज है जिसपर प्रज्ञा उससे कहेगी कि उसके और अभि के बीच भले ही कुछ भी हो लेकिन कभी भी इसका असर उनके रिश्तों में नहीं पड़ेगा।

    Next Stories
    1 Kundali Bhagya, 10 Oct Written Episode Update: करण ने प्रीता को किया पत्नी मानने से मना, न चाहते हुए भी कह डाली ये बात…
    2 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 10 Oct Written Episode Update: नायरा ने कार्तिक को दिलाई नशे में हुई शादी की याद, अब क्या होगा वेदिका का अगला कदम
    3 KBC 11, October 9 2019 Written Updates: 19 साल की दीप ज्योति ने जीते 25 लाख, अपनी मां को दिया सफलता का श्रेय
    ये पढ़ा क्या?
    X