ताज़ा खबर
 

कुमकुम भाग्य 6 जून 2017 फुल एपिसोड : अभि की ‘झांसी वाली रानी’ है प्रज्ञा, दुश्मनों से कभी हार ही नहीं मानती

kumkum bhagya Full Episode: जी टीवी के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा अभी को बचाने की पूरी-पूरी कोशिश कर रही है।

kumkum bhagya Full Episode: अभि और प्रज्ञा।

जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा अभी को बचाने की पूरी-पूरी कोशिश कर रही है। इस दौरान वो गुंडों से छिप कर अभी के पास पहुंचती है। उनके कमरे में दाखिल होने पर गुंडों से छिप कर रहती है। वह गुंडों को अपनी मौजूदगी का महसूस नहीं होने देती। अभी भी उसकी इस हिम्मत की तारीफ करते नहीं थक रहा है। अब अभी प्रज्ञा को झांसी की रानी कहने से भी पीछे नहीं हटता।

गुंडे समझते हैं कि कमरे में अंदर सिर्फ अभी ही कैद है लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि उसके साथ प्रज्ञा भी उसी कमरे में मौजूद है। दोनों कमरे में लॉक हैं, बाहर से ताला लगा हुआ है। प्रज्ञा भागने के लिए तरकीब सोचती है तभी अभी कहता है कि उसे भूख लगी है। प्रज्ञा उदास हो जाती है कि वह लाचार है, इस वक्त अभी को खाने के लिए कुछ भी नहीं दे सकती। अभी को उसकी उदासी पर और प्यार आता है। वह कहता है ‘बचपन में तुमने कभी घर-घर नहीं खेला?’ हम वैसे ही खेलते हैं। तब प्रज्ञा उसके लिए झूठ-झूठ खाना बनाती है और अभी बड़े प्यार से झूठ-झूठ खीर खाता है। दोनों के लिए यह अनमोल पल होते हैं। क्योंकि इस पल में वो दोनों असल में एक दूसरे के साथ होते हैं। दोनों को एहसास होता है कि वह एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8184 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹1228 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

दूसरी तरफ प्रज्ञा गैंग पूरब के साथ कार में जंगल के आधे रास्ते तक पहुंच गए हैं। पूरब कहता है कि आगे का रास्ता खराब है वहां कार नहीं जा पाएगी। तब प्रज्ञा गैंग कहती है कि वो प्रज्ञा और अभी को बचाने के लिए पैदल ही यहां से चल पड़ेंगे। वहां घर पर मासी तनू को फिर से क्लोरोफॉम सुंघा देती है। तनू फिर से बेसुध हो कर बेड पर गिर जाती है और बेहोश हो जाती है।

इस तरफ प्रज्ञा अभी से बाहर निकलने के लिए उसे तरकीब सोचने के लिए कहती है। अभी इस दौरान मस्तीखोरी करता है। वह उसे सीरियस होने के लिए कहती है। तभी प्रज्ञा को आइडिया आता है। वह काले दुपट्टे में भूसा भरती है और अभी के कंधों पर रख देती है। वह अभी को कहती है कि गुंडों को ऐसे प्रटेंड करे जैसे उसके कंधों पर सांप हो। अभी गुंडों को चिल्ला-चिल्ला कर बुलाता है। गुंडे दुपट्टे को सांप समझ लेते हैं। और प्रज्ञा का प्लान सफल हो जाता है। आगे क्या होगा… क्या अब प्रज्ञा और अभी आजाद हो जाएंगे। या अब कोई और नई मुसीबत आने वाली है। जानने के लिए पढ़ते रहें ‘कुमकुम भाग्य’ के अपडेट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App