ताज़ा खबर
 

कुमकुम एक्ट्रेस जूही परमार की टूटी शादी, पति के साथ दी कोर्ट में तलाक की अर्जी

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने एक दूसरे से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी। दोनों बहुत जल्द कानूनी तौर पर एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

Juhi Parmar And Sachin Shroff, actress Juhi Parmar, Sachin Shrof, actor Sachin Shrof, kumkum, star plus, kumkum actress juhi parmar, Samaira, custody of Samaira, juhi will get Samaira custody, Har Ghar Kuch Kehta Hai, Har Ghar Kuch Kehta Hai actor sachin, file divorce, television, entertainment, jansattaटीवी एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने फाइल की तलाक की अर्जी।

फेमस टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने कानूनी तौर पर एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। इन दोनों में पिछले काफी समय से दूरियां बढ़ती ही जा रही थीं, जिसको देखते हुए दोनों के तलाक की खबरें आने लगी थीं। लेकिन अब जूही और सचिन इस फैसले में एक कदम आगे बढ़ गए हैं। दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कार्ट में तलाक की अर्जी फाइल करवा दी है। ये फैसला इन दोनों ने आपसी सहमती से लिया है। वहीं देखना ये होगा कि कोर्ट इन दोनों में से किसे बेटी की कस्टडी देगी।

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार बेटी समायरा के साथ। (Photo Source: Instagram)

जूही बिग बॉस 5 की विनर रही हैं। वह इन दिनों टीवी शो ‘कर्मफल दाता- शनि’ में डबल रोल करती नजर आ रही हैं। जूही और सचिन की मैरिड लाइफ में पिछले काफी समय से अनबन चल रही थी। ये दोनों लगभग एक साल से अलग रह रहे हैं। इनकी मैरिड लाइफ में चल रही परेशानियों को देखते हुए मीडिया में इनके तलाक की खबरें पिछले काफी समय से आ रही थीं। वहीं अब इन दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। ये इन दोनों का फैसला है और कोर्ट दोनों पक्षों की सहमती और समझौते के बाद इनके तलाक को मंजूरी दे देगा। इस पूरे फैसले में सिर्फ ये देखना बाकी है कि कोर्ट दोनों की बेटी समायरा की कस्टडी किसे देता है। जूही और सचिन लगभग एक साल से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। और इनकी चार साल की बेटी जूही के साथ ही रहती है। ऐसे में जूही को ही बेटी की कस्टडी मिलने की ज्यादा उम्मीद की जा रही है।

एक्ट्रेस नर्गिस फखरी इन दिनों हॉलीवुड डायरेक्टर मैट अलोन्जो के साथ आ रही हैं नजर।

टीवी शो कुमकुम से फेमस होकर घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस जूही परमार और हर घर कुछ कहता है में ज्ञान कपूर की भूमिका निभाकर फेमस होने वाले एक्टर सचिन की शादी को लगभग दस साल हो गए हैं। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी 2009 में एक दूसरे से शादी की थी। इनकी शादी जयपुर में की गई एक रॉयल वेडिंग थी। सचिन और जूही की एक बेटी समायरा का जन्म 2013 में हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 11: लव ने की शिकायत ‘रो’ से पिटवाएगी हिना, शिल्पा बोलीं-ऐसा लगता है खुद मार खाएगा
2 पाकिस्तान में जयश्रीरामः अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में ओम स्वामी को छोड़ सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाएंगी मोनालिसा
3 बिग बॉस 11, 28 दिसंबर एपिसोड Preview: कंटेस्टेंट्स की जान में आई जान-‘घर आए घरवाले’, इमोशनल हुआ माहौल