ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya Written Update: रिया की इस हरकत से घर में आई पुलिस, प्राची की लाइफ में आएगा भूचाल

Kumkum Bhagya: प्राची को रणबीर अपनी सेक्रेटरी बना लेता है। प्राची भी तैयार हो जाती है। वहीं रिया प्राची को फिर से बर्बाद करने के लिए दूसरी खतरनाक और घटिया प्लान बना रही है। जिसके चलते प्राची की लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी।

Kumkum Bhagya: प्राची और रिया।

Kumkum Bhagya Written Update: कुमकुम भाग्य में तकरार और सस्पेंस के साथ ही इमोशन भी बढ़ता जा रहा है। शो के पिछले हिस्से में देखा गया किस तरह से रिया प्राची के बैग में ड्रग्स रखवा देती है। रिया यह सब इसलिए करती है कि ताकि रणबीर और प्राची करीब ना आ सके। दोनों का दिल तोड़ने के लिए रिया ये सब करती है। वहीं शो में मोड़ तब आता है जब रिया का दिल जीतने की कोशिश में रणबीर प्राची से प्यार करने का फैसला लेता है। प्राची को अपने झूठे प्यार में फंसाना रणवीर ने शुरू कर दिया है। रणबीर प्राची की तारीफ करने लगा है। प्राची का बनाया हुआ खिचड़ी रणबीर बड़े प्यार से खाता है, जबकि रणबीर को खिचड़ी बिल्कुल भी पसंद नहीं है। लेकिन रणबीर के पास को चारा नहीं है क्योंकि इसे रिया का प्यार पाना है। रिया का प्यार पाने के लिए रणबीर ना चाहते हुए भी प्राची की तारीफ में लगा हुआ है।

प्राची को रणबीर अपनी सेक्रेटरी बना लेता है। प्राची भी तैयार हो जाती है। वहीं रिया प्राची को फिर से बर्बाद करने के लिए दूसरी खतरनाक और घटिया प्लान बना रही है। जिसके चलते प्राची की लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी। रिया ने एक ऐसा प्लान तैयार किया है जिसके चलते घर में पुलिस आएगी और प्राीच को पकड़ कर ले गई। इस वाकए से घर के सभी सदस्य प्राची को फिर से गलत समझने लगते हैं। रिया के इस घटिया प्लान से प्राची की ना सिर्फ जिंदगी बर्बाद हो जाएगी और रिया यही चाहती है। बता दें रिया प्राची के बैग में दोस्तों से ड्रग्स रखवा देती है जिससे घर में पुलिस आती है और प्राची को पकड़कर जेल में डाल देती है।

इस वजह से घर में एक बार फिर से प्राची के प्रति लोगों की नफरत बढ़ने लगती है। रिया भी ऐसा ही चाहती है। क्योंकि उसे रणबीर को पाना है। वहीं सरिता ने अभि को फोन करके घर बुलाया है। ताकि प्राची की मां से बात करते प्राची की मां के दर्द को कम कर सके। औऱ खुद भी अपने दर्द को कम कर सके। अब देखना होगा कि अभि और प्रज्ञा आमने-सामने होते हैं तो क्या होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App