ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 12 जनवरी फुल एपिसोड: ईश्वरी और देव ने सोनाक्षी को घर से निकाला

kuch rang pyar ke aise bhi Full Episode: ईश्वरी, सोनाक्षी को घर से निकाल देती है। देव भी उसे रोकने की कोशिश नहीं करता है।

देव ने सोनाक्षी को घर से निकाला

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में आपने देखा कि राधारानी, ईश्वरी को भड़काती रहती है। इसके बाद ईश्वरी, सोनाक्षी और देव को अलग करने का निर्णय कर लेती है। वो सोना से कहती है कि वो एक मां होने के नाते उसे कुछ कहना चाहती है। वो उसे कहती है कि वो उसके बेटे देव की खुशी वापस कर दे। वो उसे कह देती है कि वो दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाए। सोनाक्षी कहती है कि वो कहीं पैसे के लिए तो नहीं कह रही है वो पचास लाख और दे देगी। सोनाक्षी कहती है कि वो देव के नाम पर ऐसा नहीं कह सकती है। तभी वहां देव भी आता है। सोनाक्षी उसे कहती है कि मां चाहती है कि वे दोनों अलग हो जायें। ईश्वरी, देव से कहती है कि उसने जो उससे कहा था वही कह रही है। सोनाक्षी, देव से कहती है कि वो अब तक खुद को ब्लेम करती रही लेकिन वो खुद सारी चीजें कर रहे थे। वो उसे कहती है कि वो काफी कमजोर और इनसिक्योर है। उसमें प्रॉब्लम फेस करने की हिम्मत नहीं है। आज जो भी सिचुएशन है वो उसकी वजह से ही है, देव भी कहता है कि उसकी ही गलती है कि उसने उससे शादी की और उससे प्यार किया। वो उसका गला पकड़कर उसे एक्सेप्ट करने को कहती है तभी देव सोनाक्षी को धक्का दे देता है और वो मां पर गिर जाती है। वो ईश्वरी को सम्हालने जाती है लेकिन देव उसे दूर हटने को कह देता है। वो सोनाक्षी को वहां से निकल कर चले जाने को कहता है। घर पर निकि और मामी के अलावा सभी सोनाक्षी को घर से चले जाने को कहते हैं। लेकिन सोनाक्षी, ईश्वरी को कहकर वहां से चली जाती है।

वो घर स बाहर पैर रखने वाली ही होती है कि मामीजी कहती है कि कैसी बहू है कि सास और पति के जरा सा बोलने पर घर छोड़ कर जा रही है। सोनाक्षी ये सब सुन कर उसे देव के साथ किये वादे याद आने लगते हैं कि वो किसी भी मुसीबत में उसे छोड़कर नहीं जाएगी। लेकिन इसके बावजूद वो वहां से चली जाती है। ईश्वरी सोचती है कि उसने अपने बेटे को एक बार मुड़कर भी नहीं देखा। इधर विकी इस बात का फायदा उठाना चाहता है। वो अपनी मां से कहता है कि वो इस समय देव से सोनाक्षी को और ईश्वरी से देव को अलग कर देगा।

सोनाक्षी अपने घर वापस आती है। बिजॉय उसे कहते हैं कि उसके पास कोलकाता का घर भी नहीं बचा और अब ये घर भी गिरवी पर है। सोनाक्षी कहती है कि उसे घर को गिरवी पर रखा है तो वो ही इसे छुडवाएगी। वो कहती है कि देव से अब कोई उधार नहीं रहा। विकी, देव को अपने साथ फॉर्म हाउस पर लेकर जाता है। वो देव को शराब पिलाकर उसे नशे में डाल देता है और देव का फोन छुपा देता है।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 11 जनवरी फुल एपिसोड: सोनाक्षी ने पैसे ईश्वरी को लौटाने आई, देव से हुई लड़ाई

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस: मनवीर ने दी मनु को मात, फाइनल में की जगह पक्की
2 कौन बनेगा बिग ‘बॉस’
3 बिग बॉस 10, 11 जनवरी फुल एपिसोड: मनवीर ने मनु से ज्यादा वोट पाकर फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बने