ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसो भी 3 दिसंबर फुल एपिसोड: ईश्वरी ने घर वापस आने के लिए देव, सोना के सामने रखी ये कैसी शर्त

kuch rang pyar ke aise bhi Full Episode: ईश्वरी घर चलने के लिए देव के सामने एक शर्त रखती है। वो कहती है कि अगर वो उस झूठे सपने को पूरा कर दिखाएगा तो वो घर वापस चलने को तैयार है।

Author नई दिल्ली | Updated: January 3, 2017 11:05 PM
ईश्वरी ने देव के सामने रखी खर्त

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाल शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में आपने देखा कि देव, अपनी मां ईश्वरी को सारी बातें बताता है कि झूठ सोनाक्षी ने नहीं बल्कि उसने खुद कहा है। वो कहता है कि उसने तो सोनाक्षी को एक दिन पहले ही बताया है और उसने डॉक्टर से भी कुछ कहने को मना किया था। ईश्वरी कहती है कि उसने अपनी पत्नी के लिए अपनी मां से झूठ कहा। वो कहती है कि वो अब वो घर वापस नहीं जा सकती है। देव अपनी मां से माफी मांगता है। आशा, बिजॉय से कहती है कि देव के साथ ऐसी कंडीशन ही ऐसी थी तो उसने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया। वो कहती है कि वो कुछ ज्यादा ही उनके घर पर इंटरफेयर कर रहे हैं जो गलत था। ईश्वरी, देव से कहती है कि वो अपने घर चला जाए और उसे यहां अकेला छोड़ दे। देव कहता है कि वो सोनाक्षी से बहुत प्यार करता है लेकिन उसकी मां उसका भगवान है। वो मां के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगता है और उनसे घर चलने को कहता है। वो कहती है कि उसने जो झूठा सपना दिखाया था वो उसे पूरा करना पड़ेगा। वो कहती है कि उसने वादा किया कि वो जो बोलेगी वो करेगा तो अब उसे उसकी बात माननी पड़ेगी। वो कहती है कि वो पहले अपनी पत्नी से जाकर बात कर और उससे पूछ ले वरना वो फिर से अपने बेटे का झूठा वादा नहीं सह सकती है। एलिना, सोनाक्षी को समझाती है। वो कहती है कि उसे स्ट्रॉंग बनना चाहिए। देव घर पर आकर सोनाक्षी से कहती है कि मां ने घर आने के लिए शर्त रखी है। सोमाक्षी इस पर उससे सवाल करती है कि सारे टेस्ट के बाद भी अगर वो प्रेगेंट नहीं कर पाई तो क्या उसकी मां उसे वैसे ही बहू की तरह इज्जत और सपोर्ट करेंगी। देव उसे कहता है कि उसे इस समय ऐसे बात नहीं करना चाहिए।

देव वहां से मां को लेने चला जाता है। आशा का फोन एलिना के पास आता है। वो उन्हें ईश्वरी की शर्त के बारे में बताती है। दूसरी तरफ बिजॉय इंटरनेट पर फर्टिलिटी ट्रीटमेंट देखकर आशा से कहते हैं कि अगर सोनाक्षी इस ट्रीटमेंट से गुजरती है तो उसे काफी दर्द से गुजरना पड़ेगा जो वो बिल्कुल नहीं देख सकते हैं। ईश्वरी, देव के साथ चलने से तैयार हो जाती है। घर पर आने के बाद देव, सोनाक्षी को ढ़ूंढ़ता है लेकिन राधारानी उन्हें कहती है कि सोनाक्षी अपने मायके चली गई है और वो जीजी की शर्त इतनी आसानी से थोड़ी ना मान जाएगी। ये सुन कर ईश्वरी कहती है कि उसने फिर से बहुत जल्दी भरोसा करके गलती कर दी। देव, सोनाक्षी को फोन करता है वो उसे वापस बुलाता है लेकिन सोनाक्षी कहती है कि वो अपने मां और बाबा से बस मिलने आई थी।

इधर सौरभ के देव की तरफदारी करने पर उसके पापा कहते हैं कि उसने उसे पांच करोड रुपए दिये हैं तो वो उसे अच्छा लगने लगा। वो कहते है कि देव पैसे देकर हमें खरीद नहीं सकता है। सोना ये सुन कर चौंक जाती है। वो मन ही मन में सोचती है कि देव को आज तक समझ नहीं पाई क्योंकि एक तरफ वो घरवालों का दिल तोड़ते हं और एक तरफ रिश्तों को जोड़ रहे हैं।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 2 जनवरी फुल एपिसोड: ईश्वरी ने सोनाक्षी को नहीं किया माफ वापस चलने से किया मना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य 3 जनवरी फुल एपिसोड: आलिया ने स्वीकारा, पूरब से अपने प्यार का बदला लिया
2 बानी के लिए कुर्बानी देने से इनकार करने वाले स्‍वामी ओम एक बार फिर निकले बिग बॉस के घर से बाहर
3 बिग बॉस 10: मोनालीसा ने दी मनु के लिए कुर्बानी, किया खुद को नॉमिनेट
जस्‍ट नाउ
X