ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 28 नवंबर 2016 फुल एपिसोड: सोना के पापा ने देव को भतीजा कहकर बुलाया

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: आशा और बिजॉय को इस बात का बुरा लगता है कि देव ने उन्हें आंटी कहकर बुलाया। इसके बाद बिजॉय, देव की बर्थडे पार्टी में उन्हें भतीजा कहकर बुलाते हैं।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 28 November, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhifull episode, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi soni tv, tv news in hindi, television news in hindi, Entertainment news in hindiसोनाक्षी के पापा ने देव को भतीजा कहा

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वालो शो ‘कुछ रंग प्यार क ऐसे भी’ में आपने देखा कि आशा इस बात से नाराज है कि देव उससे मां नहीं बल्कि ऑन्टी कह कर बात करता है। ईश्वरी, बिजॉय को फोन पर शाम की पार्टी के लिए  इन्वाइट करती है। बिजॉय उनसे कहते हैं कि वो अपने भतीजे की बर्थडे पर जरूर आयेंगे। ईश्वरी के पूछने पर वो कहते हैं कि कुछ रिश्ते बिगड़ चुके हैं तो उन्हें ऐसा ही बोलना पड़ेगा। आशा उन्हें बोलती है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। वो कहती हैं कि फोन पर जो कह दिया ठीक है लेकिन वो उनके घर पर ऐसा कुछ नहीं कहेंगे। देव के घर पार्टी में काफी मेहमान आते हैं। यहां निकिता के रिश्ते वाले भी आते हैं जिन्हें निकिता से मिलना भी है। देव और अयान ऑफिस की बातें करते हैं। देव इस बात से डरता है कि कहीं सोना उसकी मां को आंटी कहकर ना बुलाए। उसे एहसास होता है कि जब उसे इतना बुरा लग रहा है तो सोना को कितना बुरा लग रहा होगा। तभी सोना के मां पापा आते हैं।

बिजॉय देव को भतीजा कहकर संबोधित करते हैं और उन्हें बर्थडे विश करते हैं। सभी उन्हें देखकर चौंक जाते हैं। किचन में देव सोना से माफी मांगता है। सोना कहती है कि उसके मां पापा को काफी बुरा लगा। ये सारी बातें ईश्वरी बाहर से सुन लेती है। देव कहता है कि वो काफी अंडरस्टैंडिंग है और उसे पाकर वो खुद को काफी लकी समझता है।

ईश्वरी, किचन में सोना से पूछती है कि उसने देव के लिए क्या स्पेशल बनाया है। सोना कहती है कि उसने उनके लिए आईसक्रीम बनाई है। ईश्वरी कहती है कि चाहे कुछ भी हो जाए वो रात में आईसक्रीम नहीं खाएगा। घर के सारे सदस्य मिलकर देव का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। ईश्वरी यहां सब से कुछ कहना चाहती है। वो सभी से मुखातिब होकर मां और बेटे के रिश्ते पर एक छोटी सी स्पीच देती हैं और कहती है कि देव मेरी पहली संतान है और वो उसकी छोटी सी दुनिया है। वो कहती है कि एक औरत मां होने के बाद ही वो पूरी हो पाती है। देव उनकी बातें सुन कर इमोशनल हो जाता है। वो कहती हैं कि उसे गर्व है कि वो देव की मां है। देव उठकर उन्हें गले लगा लेता है।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 25 नवंबर फुल एपिसोड: सोना ने देव की परवरिश को लेकर ईश्वरी पर उठाया सवाल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य 28 नवंबर 2016 फुल एपिसोड: डॉक्टर ने सरला को बताया प्रज्ञा की रिपोर्ट का सच
2 ये है मोहब्बतें 28 नवंबर 2016 फुल एपिसोड: इशिता को वापस मिली अपनी बेटी पीहू
3 इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की शादी, पति के साथ पहुंची सनाया ईरानी
ये पढ़ा क्या...
X