ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 26 जनवरी फुल एपिसोड सोनाक्षी ने देव की कंपनी से डील की

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: सोनाक्ष, देव की कंपनी को खरीद लेती है देव के मना करने के बाद भी वो उसकी बात नहीं मानती है। वो कहता है कि आज भी वो गुस्से में खूबसूरत लगती है।

Author नई दिल्ली | January 26, 2017 11:53 PM
सोनाक्षी ने देव की कंपनी से डील की।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में आपने देखा कि विकी और देव की कंपनी को लेकर लड़ाई होती है। देव उसे कहता है कि उसने मार्केटिंग की पढ़ाई की हुई है तो उसे मार्केट और कंपनी की अच्छी समझ है। देव को पता चल जाता है कि विकी ने उसकी ट्रेंडिंग कंपनी सेल कर दी है वो विकी से इस बारे में पूछता है और उसे डीलर को कॉल करके डील को कैंसल करने को कहता है। विकी उस डीलर को कॉल करता है लेकिन डीलर उसे कैंसल करने से मना कर देता है क्योंकि उसके लिए सोनाक्षी उसे पे कर चुकी थी। इस के बाद देव, विकी को कहता है कि अगली बार से उसने इस तरह की हरकत की तो वो उसे कंपनी के सीइओ के पोस्ट से भी निकाल सकता है। देव, खुद डीलर को फोन करके उसे क्लायंट को मनाने को कहता है कि वो अपनी लैंड नहीं बेचना चाहता है। लेकिन डीलर उसे मना कर देता है क्योंकि क्लायंट सोनाक्षी ने इसके लिए ऑलरेडी पैसे दे चुकी थी। यहां देव और सोनाक्षी दोनों की लड़ाई हो जाती है। वो सोनाक्षी को 30 पर्सेंट और मनी देकर कहता है कि वो उस डील को कैंसल कर दें। लेकिन सोनाक्षी इसे मना कर देती हैं इस पर देव उसे धमकाते हुए कहता है कि अगर वो उसकी बात नहीं मानेगी तो उसके कर्मचारी यहीं रुके रहेंगे। लेकिन सोनाक्षी भी स धमकी देते हुए कहती है कि वो कुछ भी कर ले क्योंकि उसके पास अब लीगल ऑप्शन भी है। इस पर देव, सोनाक्षी से कहता है कि आज भी वो गुस्से में काफी खूबसूरत लगती है।

इधर राधारानी खुश होती है कि उसका बेटा विकी अब करोडपति बन जाएगा लेकिन विकी उसे बताता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि देव को सारी बातें  पता चल चुकी हैं। तभी देव घर पर आता है और सभी को बताता है कि उनकी कंपनी की डील और किसी से नहीं बल्कि सोनाक्षी से हुई है। राधारानी और ईश्वरी इस बात को सुनकर शॉक्ड रह जाते हैं।

सोनाक्षी अपने ऑफिस इंटीरीयर के लिए अपने डिजाईनर से बात करती हैं। अचानक उसे कुछ याद आता है और वो उनसे कहती है कि वो अपनी मां और घर पर पूजा के बिना ऑफिस की शुरुआत नहीं कर सकती है।

देव अपने कमरे में आता है ईश्वरी भी वहां आती है। वो कहती है कि भले ही विकी ने गलती की है लेकिन सोनाक्षी कभी भी उनकी कंपनी से डील नहीं कर सकती है। उन्हें सोनाक्षी की क्षमता पर यकीन नहीं होता है। वो देव से कहती हैं कि अगर सोनाक्षी ये डील छोड़ने को तैयार नहीं है तो क्यों नही वो ही इस मसले को छोड़ दे। देव कहता है कि वो सब सम्हाल लेगा।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 25 जनवरी फुल एपिसोड: सोनाक्षी और देव ने सुहाना और गोलू को भड़काया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X