ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 23 जनवरी फुल एपिसोड: सोनाक्षी ने देव को पुलिस से अरेस्ट करवाया

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: सोनाक्षी, श्रुति को बताती है कि देव प्यार के लिए बना ही नहीं है। वो उसे सिखा देती है कि उसे देव से किस तरह से बदला लेना है।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 23 January, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhifull episode, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi soni tv, tv news in hindi, television news in hindi, Entertainment news in hindiसोनाक्षी ने देव को जेल भिजवाया

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में आपने देखा कि देव, श्रुति से कहता है कि वो उससे लव नहीं करता है क्योंकि वो लव के नाम से ही नफरत करता है। वो कहता है कि ये सिर्फ एक फैंटेसी है, सच्चाई कुछ भी नहीं है। घर एलिना अपने बेटे गोलू का फोटोशूट करती है। वो अपनी मां से कहानी सुनना चाहता है लेकिन एलिना उसे टरका कर वहां से भेज देती है। तभी वहां राधारानी आती है और विकी से कहती है कि वो देव के बारे में जल्दी से सोचे। होटेल में श्रुति, सोनाक्षी से कहती है कि देव ने उसे धक्के देकर कमरे से बाहर निकाल दिया है। वो कहती है कि देव के साथ ऐसा ही होना चाहिए क्योंकि उसने सोनाक्षी को धोखा दिया।

सोनाक्षी कहती है कि देव प्यार के लिए बना ही नहीं है, वो बस एक रोबोट है। वो श्रुति से कहती है कि वो जाकर उसे सबक सिखाए। वो कहती है कि अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए उसे जाकर सबक सिखाए। इधर गोलू, मामाजी के फोन से रात के समय देव को फोन करता है। वो देव को भी कहानी सुनाने को कहता है फिर देव उसे कहानी सुनाता है।

इधर सुहाना, आशा को फोन करती है। वो बताती है कि आज उसने अपनी मम्मा को डांट लगाई। सोनाक्षी, श्रुति को बताती है कि उसे देव के सामने क्या बोलना है। दूसरा तरफ गोलू, देव से कहानी सुनते सुनते सो जाता है। श्रुति, कमरे में आकर देव को वो सारी बातें सुनाती है जो सोनाक्षी ने उससे बोलने को कहा था। देव उसका हाथ पकड़कर उससे पूछता है कि उसे ये सब किसने कहा। श्रुति उसे बता देती है कि सोनाक्षी ने कहा था। ये सुन कर देव सोनाक्षी के कमरे में जाता है। वो धमकी देकर सोनाक्षी को बाहर बुलाता है। वो दरवाजा तोड़ने ही वाला होता है कि सोनाक्षी गेट खोल देती है। देव के इस रुप को देखकर सोनाक्षी पुलिस को फोन कर के बुला लेती है।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जनवरी फुल एपिसोड: देव ने सोनाक्षी को क्यों लौटाई उसकी ट्रॉफी

Next Stories
1 घर से बाहर आने के बाद मोनालीसा ने कहा- मनु पंजाबी से नहीं मिलूंगी
2 कौन बनेगा करोड़पति: अब अमिताभ बच्चन की बजाए रणबीर कपूर करेंगे होस्ट?
3 दिवालिया होने के कगार पर शिल्पा शेट्टी और पति की कंपनी? राज कुंद्रा ने दिया सीईओ पद से इस्तीफ़ा
आज का राशिफल
X