ताज़ा खबर
 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 19 जनवरी फुल एपिसोड: देव ने सोनाक्षी के हाथों से अवॉर्ड छीना

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi Full Episode: अवॉर्ड फंक्शन में देव के हाथों सोनाक्षी को अवॉर्ड मिलने वाला होता है लेकिन देव ये कहकर उससे अवॉर्ड ले लेता है कि ये अवॉर्ड सोनाक्षी नहीं जबकि वो खुद डिजर्व करता है।

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 19 January, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhifull episode, Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi soni tv, tv news in hindi, television news in hindi, Entertainment news in hindiदेव ने सोनाक्षी से अवॉर्ड छीना

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में आपने देखा कि बिजनेस अवॉर्ड फंक्शन में सोनाक्षी, देव को देखती है। वो अपने इंटरव्यु में कहता है कि वो आज तक अवॉर्ड लेने नहीं आया लेकिन आज उसे लगा कि आकर कुछ अलग करना चाहिए और वैसे भी उसे अवॉर्ड की जरुरत नहीं है। वो कहता है कि ये अवॉर्ड नए स्टार्टअप लोगों के लिए है। दोनों अपनी अपनी सीट पर बैठते हैं। स्टेज पर साल के मोस्ट डिजर्विंग वुमेन ऑफ द ईयर का नाम अनाउंस होता है जिसमें सोनाक्षी को अवॉर्ड के लिए स्टेज पर बुलाया जाता है। एलिना, घर पर टीवी पर सोनाक्षी का प्रोग्राम देखती है। सोनाक्षी अपने विनिंग स्पीच में कहती है कि उसे ये हौसला सात साल पहले ही मिल गया था। और वो अपने जीत का क्रेडिट अपने एक्स हसबैंड को देती है कि उन्हीं की वजह वो आज सफल हो पाई है। देव उसे देखते हुए वहां से स्टेज पर जाता है। सोनाक्षी को देव के हाथों अवॉर्ड मिलता है। ईश्वरी, टीवी पर देव और सोनाक्षी को एक साथ स्टेज पर देखकर परेशान हो जाती है। देव, स्टेज पर ये कहता है कि सोनाक्षी इस अवॉर्ड को डिजर्व नहीं करती है। ईश्वरी, देव का स्पीच सुनती है।

वो कहता है कि इस अवॉर्ड का असली हकदार वो खुद है ना कि सोनाक्षी। राधारानी कहती है कि देव ने जो भी किया अच्छा किया। देव, सोनाक्षी के हाथों अवॉर्ड लेकर चला जाता है। वो कहता है कि सोनाक्षी ने खुद कहा कि वो इस जीत का क्रेडिट उसे देती है तो अवॉर्ड भी उसी को जाना चाहिए।

राधारानी की बातें सुनकर ईश्वरी वहां से अपने कमरे में चली जाती है। देव के मामा उसके पास आकर कहते हैं कि वो ऐसा कैसे कर सकती है। वो कहते है कि वो देव को इस रुप में देखकर कैसे चुप रह सकती है। ईश्वरी को देव की पुराने दिन याद आते हैं जब सोनाक्षी उसे छोड़ कर चली जाती है और उसकी हालत किस तरह हो गई थी। उसे याद आता है कि देव ने कहा था कि उसकी लाईफ जो भी बर्बाद हुई वो उसकी मां के कारण हुई। उसे ये भी याद आता है कि देव ने उसी दिन ये कहा था कि देव खुद ही बदल गया है। उसने कहा था कि वो अब से किसी और के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए जीएगा।

Read Also: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 18 जनवरी फुल एपिसोड: बिजनेस अवॉर्ड फंक्शन में देव का सामना हुआ सोनाक्षी से

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य 19 जनवरी फुल एपिसोड: अभि ने प्रज्ञा औऱ पूरब का इंगेजमेंट अनाउंस किया
2 बिग बॉस: शादी से पहले मोना से बोले मनु- प्यारी लग रही हो, प्लान चेंज कर सकते हैं क्या ?
3 बिग बॉस 10, 18 जनवरी फुल एपिसोड: मोना और विक्रांत की हुई बिग बॉस के घर पर शादी, मोना की फैमिली और भोजपुरी कलाकार हुए शामिल